Odd & WeirdOther News

कुंवारे लड़को को बनाती है निशाना, 2 दिन की दुल्हन बन तीसरे दिन करती हैं ये घिनौना काम

उदयपुर।शादी का झांसा देकर लूट-पैट करने की कई खबरे आपने सुनी होगी। लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है जहां दो दिन की दुल्हन बन तीसरे दिन सारा सामान लेकर फरार हो जाए। जी हां लुटेरी दुल्हन के नाम से मशहूर एक गिरोह करवाकर ठगी करने वाले गिरोह के मास्टर माइंड तुलसाराम उर्फ राकेश को गिरफ्तार कर लिया गया है।उदयपुर जिले के फलासिया थाना क्षेत्र के सोम निवासी तुलसाराम उर्फ राकेश को लुटेरी दुल्हन का गिरोह बनाकर लूट-पैट करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया है। लुटेरी दुल्हन नाम का यह गिरोह एक ऐसे गांव की तलाश में रहता था जहां बेरोजगार और कुंवारे युवकों की संख्या ज़्यादा होती है।यह लोग गांवों में घूमकर कुंवारों की सूची बनाकर देते।

इस गिरोह में दो वृद्ध महिलाएं भी है, जो कुंवारों के परिजनों से संपर्क साध लडक़ी का रिश्ता दिखाते। तुलसाराम लडक़ी को गरीब बता लेनदेन की बात करता था। तुलसाराम गरीब घर की लडक़ी को दो दिन साथ चल शादी का नाटक करने के एवज में दस हजार देने का लालच देता है। वही लडक़ी दुल्हन बनती और शुरू होता गंदा खेल।

रिपोर्ट्स के अनुसार कोर्ट में शादी रचाने के बाद शादी के दो दिन तक गिरोह की लड़की घर का मुआइना करती है फिर तीसरे दिन ही लडक़ी उस घर से नकदी व जेवर लेकर लघुशंका के बहाने घर से बाहर निकल जाती। तुलसाराम जीप लेकर पहले से बाहर मौजूद रहता। इस तरह लुटेरी दुल्हन पहली रात नकदी जेवर के साथ फरार हो जाती थी।

हाल ही में इस गिरोह ने लिलाम्बा गांव के धर्माराम मेघवाल से 84 हजार लेकर नाबालिग को दुल्हन बना विवाह कराया था। 18 जनवरी को धर्माराम ने मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने दुल्हन को पिछले दिनों दस्तयाब किया।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava