City NewsRegional

डेटिंग एप से रिटायर्ड विंग कमांडर की पत्नी ने की युवक से दोस्ती, साथ में पी शराब, फिर पुलिस ने सुनाई पूरी कहानी

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में एक रिटायर्ड विंग कमांडर की पत्नी को डेटिंग एप पर एक प्रॉपर्टी डीलर से दोस्ती की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। प्रॉपर्टी डीलर ने मुलाक़ात के दौरान महिला को काफी मात्रा में शराब पिलाई जिसके बाद वो अपने सुध-बुध खो बैठी। इसी का फायदा उठाकर उसने तकिये से मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वो करीब 50 लाख रूपए मूल्य के आभूषण एवं नकदी लेकर फरार हो गया।

आरोपी दिनेश दीक्षित राजस्थान में जयपुर का निवासी है। वह प्रोपर्टी डीलर का काम करता है। मीनू जैन शुक्रवार की सुबह अपने घर में बेहोश मिली थी। पूछताछ के दौरान दीक्षित ने खुलासा किया कि जैन से उसका संपर्क एक मोबाइल डेटिंग ऐप के जरिए हुए था और उसके बाद वह अक्सर मिलने लगा था। पुलिस ने बताया कि दीक्षित बृहस्पतिवार को दिल्ली आया था और दोनों साथ ही लंच करने बाहर गए थे। घटना की रात दोनों घर में अकेले थे और घर के अंदर कीमती सामान देखकर दीक्षित ने पीड़ित को शराब पिलाई।

पीड़ित के बेहोश हो जाने पर आरोपी ने सभी आभूषण, कीमती सामान और नकद तथा मोबाइल फोन एकत्र किया तथा फिर महिला की हत्या कर वहां से फरार हो गया। हालांकि बाद में कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने उसे धार दबोचा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH