Entertainment

इस महिला पत्रकार को आमिर खान ने कर दिया था प्रेग्नेंट, बच्चा गिराने का भी बनाया था दबाव

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अक्सर आमिर खान विवादों से दूर रहते हैं। हम से अधिकतर लोग यही जानते हैं कि आमिर खान की जिंदगी में रीना दत्ता और किरण राव के अलावा कोई तीसरी महिला नहीं आई, लेकिन कम ही लोगों को यह बात पता है कि इनके बीच एक और महिला आमिर की जिंदगी में आयी, जिनके साथ आमिर ने कभी अपने रिश्ते को नहीं कबूला। हम बात कर रहे हैं ब्रिटिश जर्नलिस्ट जेसिका हाइंस की। जेसिका ने कुछ साल पहले दावा किया था कि वह आमिर के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुकी हैं और उनके बच्चे की मां भी बन चुकी हैं।

दरअसल, कुछ साल पहले एक पॉपुलर एंटरटेनमेंट मैग्जीन में खबर आई थी कि आमिर खान का कोई नाजायज बेटा भी है। इस मैगजीन के अनुसार जेसिका नाम की इस महिला ने दावा किया था कि 2003 में उन्हें जो बेटा हुआ था, वो आमिर खान का है। महिला ने इस बेटे का नाम ‘जान’ बताया था।

आमिर और जेसिका की मुलाकात विक्रम भट्ट की फिल्म ‘गुलाम’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। जेसिका ने यह भी दावा किया था कि वे और आमिर लिव-इन-रिलेशनशिप में रह चुके हैं और उसी दौरान वे प्रेग्नेंट हो गईं। तब आमिर ने उनसे बच्चा गिराने और रिश्ते के बारे में किसी को भी न बताने की बात कही थी, लेकिन वे नहीं मानीं। बाद में जेसिका लंदन चली गई और वहां बेटे को जन्म दिया। हालांकि आमिर का कहना था कि उनका उस महिला से कोई अफेयर नहीं रहा और न ही वह बेटा उनका है। उस समय यह बात वहीं के वहीं दब गई, लेकिन सच्चाई क्या है, यह कोई नहीं जानता।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH