NationalTop News

पवन सिंह और अक्षरा के झगड़े में आया नया मोड़, सामने आई नई कहानी

काफी लंबे समय से भोजपूरी सुपरस्टार और भोजपूरी की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का विवाद सुर्खियां बटोर रहा है। वह दोनों वह फिल्मी सितारे है जो कभी एक दूसरे पर जान छिड़कते नज़र आते थे। लेकिन वक्त बदला और प्यार ने अपना रंग दिखाना शुरु कर दिया, और मोहब्बत नफरत में तबदील हो गई।

दरअसल पवन सिंह की शादी हो गई औऱ अक्षरा सिंह अकेली रह गई पर इसके बाद कई मसलो के चलते दोनो के बीच विवाद शुरु हो गए, और चल पड़ा आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला। अक्षरा सिंह ने आरोप लगाया कि उन्हें पवन सिंह और उनके लोगों से जान का खतरा है और अपने बचाव के लिए उन्होनें पुलिस में एफआईआर दर्ज करवायी है। हालांकि पवन सिंह ने इस मामले पर कभी भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। मगर अब एक बार फिर इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है।

अब इस मामले में अभिनेत्री का एक नया बयान सामने आया है।अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस एफआईआर के बाद पवन सिंह के करीबियों ने उन्‍हें जान से मारने और नुकसान पहुंचाने की धमकी दे रहे है। अक्षरा ने पवन सिंह के परिवार के 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

अपने एक इंटरव्यू में अक्षरा ने कहा कि पुलिस के पास शिकायत के चलते वे इस बारे में कुछ ज्‍यादा नहीं बोलना चाहती हैं लेकिन पूरी उम्‍मीद है कि पुलिस की जांच में सबकुछ खुलकर सामने आयेगा। आगे उन्होनें बताया कि कई चैनल्‍स पर उनके गाने रिलीज होने नहीं दिये जा रहे हैं और वह इसके लिए लगातार लड़ती रहेंगी। उनका कहना है कि उन्‍हें किसी के भी सहारे की आवश्‍यकता नहीं है अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के खिलाफ मलाड स्थित पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

यह वह जोड़ी है जिसे एक वक्त पर फिल्मों में हिट का फार्मूला माना जाता रहा है, ज़ाहिर है कि इस विवाद का असर अब फिल्मों में भी देखने को मिलेगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH