City NewsTop NewsUttar Pradesh

चित्रकूट: पुलिस बूथ में युवती से निर्भया जैसी दरिंदगी, रेप के बाद कनपटी पर मारी गोली

हैदराबाद। हैदराबाद गैंगरेप के बाद जहां देश में हर ओर गुस्से का माहौल है। सभी रेप और गैंगरेप करने वाले दरिंदों को तत्काल फांसी देने कि मांग कर रहे हैं। इस बीच यूपी के चित्रकूट से से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक महिला की रेप के बाद हत्या कर दी गई और उसके शव को पुलिस बूथ के अंदर डाल दिया गया। हालाँकि अब तक ये नहीं पता चल पाया है कि युवती के साथ इस घटना को पुलिस बूथ के अंदर अंजाम दिया गया या फिर रेप और हत्या कि वारदात को कहीं और अंजाम दिया गया और उसके बाद शव को पुलिस बूथ के अंदर डाल दिया गया।

यूपी में चित्रकूट जिले के बरगढ़ घाटी के बंद पड़े पुलिस सेवा केंद्र में युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवती के साथ पहले रेप किया गया, फिर कनपटी में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई और शव पुलिस बूथ में फेंक दिया। एसपी के मुताबिक सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। मंगलवार सुबह करीब 11 बजे राहगीरों की सूचना पर पुलिस को पुलिस सेवा केंद्र के अंदर से 22 वर्षीया अज्ञात युवती का शव खून से लथपथ पड़ा था।

युवती काले रंग के कपड़े व लाल रंग की सैंडिल पहने हुए थी। पैर की अंगुलियों में बिछिया पहने होने से पुलिस का अनुमान है वह शादीशुदा थी। उसकी कनपटी में गोली मारे जाने के दो निशान मिले हैं। माना जा रहा रहा है तमंचा कनपटी में सटा कर दो गोलियां मारी गईं, जिससे उसका चेहरा क्षत-विक्षत हो गया। आशंका जताई जा रही है कि युवती की रेप के बाद हत्या की गई है। पुलिस ने आसपास के लोगों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराई, पर पहचान नहीं हो सकी।

Leave a Reply