City NewsTop News

गाजियाबाद सुसाइड केस: एक के बाद एक सामने आ रही हैरान करने वाली बातें

नई दिल्ली। गाजियाबाद के इंदिरापुरम में मंगलवार को जींस कारोबारी द्वारा अपने बच्चों की हत्या करने के बाद पत्नी व महिला मैनेजर के साथ आत्महत्या के मामले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। इस बीच शुरूआती जांच में कुछ ऐसी बातें सामने आई हैं जो हैरान कर देने वाली हैं।

गाजियाबाद हत्याकांड में पुलिस की तफ्तीश में नई बातें सामने आ रही हैं। शुरूआती जांच में पता चला है कि गुलशन ने बेटे की हत्या चाकू से गला रेतकर की थी, वहीं बेटी की हत्या गला दबाकर की थी। पुलिस ने फ्लैट से हत्या में प्रयुक्त चाकू, रस्सी, सल्फास, सीरिंज और 3 गिलास में लिक्विड बरामद किया है। सीरिंज को पुलिस बच्चों की हत्याओं की एक बड़ी कड़ी मान रही है।

पुलिस के मुताबिक गुलशन ने हत्या से पहले दोनों बच्चों को इंजेक्शन लगाकर बेहोश किया और फिर बेटे रितिक का धारदार चाकू से गला रेत दिया। वहीं बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके साथ ही खरगोश को भी मार दिया। इसी के बाद गुलशन ने अपने दोस्त रमेश अरोड़ा को वीडियो कॉल की। वीडियो कॉल कर उसने कहा कि मैंने अपने बच्चों को मार दिया है और खुद भी सुसाइड करने जा रहा हूं।

पुलिस को गुलशन के फ्लैट के बाथरूम में सीरिंज मिली है। वहीं मौका-ए-वारदात सल्फास भी मिला है जिसपर पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि आत्महत्या से पहले गुलशन उसकी पत्नी और महिला मैनेजर ने सल्फास खाया था कि नहीं।

Leave a Reply