Entertainment

बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई ‘छपाक’, ‘तान्हाजी’ का शानदार प्रदर्शन जारी

मुंबई। दीपिका पादुकोण स्टारर ‘छपाक’ बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक़ प्रदर्शन कर पाने में नाकाम साबित हुई है। ‘छपाक’ की तीन दिनों की कुल कमाई की 18.50 करोड़ रुपए ही है जो उम्मीद से कम है। पहले दिन फिल्म ने 4.77 करोड़ का बिजनेस किया था, तो वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई 6.90 करोड़ रु रही, जबकि तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म ने 7.50 करोड़ रु की कमाई की। हालांकि ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि रविवार को छुट्टी होने के चलते फिल्म 12 से 15 करोड़ रु की कमाई कर सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

दीपिका पादुकोण ने फिल्म के प्रमोशन के लिए अपनी जान झोंक दी। इसके लिए वो जेएनयू तक चलीं गईं लेकिन लगता है कि उनका जेएनयू जाना ही फिल्म के लिए घातक साबित हो गया, क्योंकि उनके ऐसा करने के बाद ही बॉयकाट छपाक ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा, और बड़ी संख्या में लोगों ने छपाक देखने से मना कर दिया।

वहीँ इसी के साथ रिलीज हुई अजय देवगन की ‘तान्हाजी’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। पहले दिन 15.10 करोड़ का कलेक्शन करने वाली तान्हाजी ने रिलीज़ के तीसरे दिन यानी रविवार को 26.08 करोड़ रु का कलेक्शन किया। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 61.75 करोड़ हो गई है। फिल्म को क्रिटिक्स ने काफी सराहा है।

गौरतलब है कि तानाजी: द अनसंग वॉरियर अजय देवगन की 100वीं फिल्म है। फिल्म में अजय देवगन की एक्टिंग के अलावा निगेटिव रोल निभाने वाले सैफ अली खान के काम की भी काफी तारीफ की जा रही है।