Entertainment

दीपिका के जेएनयू जाने पर आया कंगना का रिएक्शन, कह दी ये बात

मुंबई। कुछ दिनों पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण दिल्ली की जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) गई थीं। उनके वहां जाने को लेकर खूब चर्चा हुई। कुछ लोग दीपिका का समर्थन करते नज़र आए तो कुछ लोग उनका विरोध करते नज़र आए। लोगों ने दीपिका के जेएनयू पहुंचने पर दीपिका की फिल्म को बायकॉट करने तक की मांग की। अब कंगना रनौत ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कंगना कहा कि दीपिका जानती हैं कि वो क्या कर रही हैं और वो किसके लिए खड़ी हो रही हैं। दीपिका के पास अपने डेमोक्रेटिक राइट्स को एक्सप्रेस करने का पूरा अधिकार है। ये सही नहीं होगा कि मैं दीपिका के स्टैंड पर अपनी राय दूं। मैं कहूं कि उन्हें ये करना चाहिए या ये नहीं करना चाहिए। ये ठीक नहीं होगा। मैं बस वो बता सकती हूं जो मैं करती हूं। मैं ‘टुकडे टुकडे’ गैंग के पीछे कभी नहीं खड़ी होना चाहूंगी चाहे कुछ भी हो जाए। मैं देश को विभाजित करने वाले किसी भी गैंग को सपोर्ट नहीं करना चाहूंगी।

साथ ही जब कंगना से दीपिका की फिल्म छपाक के बारें में सवाल किया गया कि सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा था क्या आपको लगता है कि सेलेब्रिटीज इसलिए खुलकर नहीं बोलते क्योंकि लोग उनकी फिल्म को बायकॉट करेंगे? तो इस पर कंगना ने कहा मुझे नहीं लगता है कि ये काम करता है। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि अगर फिल्म अच्छी है तो वो चलेगी बाकी चीजों से कोई असर नहीं पड़ता।