RegionalTop News

कपिल मिश्रा की वजह से बीजेपी की इस बड़ी नेता ने छोड़ी पार्टी

नई दिल्ली। बांग्ला इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस सुभद्रा मुखर्जी ने दिल्ली हिंसा के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से इस्तीफा दे दिया। सुभद्रा मुखर्जी ने कहा कि वह उस पार्टी में नहीं रह सकती हैं, जिसमें कपिल मिश्रा और अनुराग ठाकुर जैसे नेता हैं।

जानकारी के मुताबिक सुभद्रा मुखर्जी ने शुक्रवार को ही बीजेपी छोड़ दी थी, लेकिन मीडिया में यह जानकारी रविवार को सामने आई। सुभद्रा मुखर्जी ने पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष को अपना इस्तीफा भेजा था।

समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में सुभद्रा मुखर्जी ने कहा कि वह बहुत उम्मीद के साथ बीजेपी में शामिल हुई थीं, लेकिन हाल के घटनाक्रमों से उन्हें निराशा हुई, जो दिखाता है कि बीजेपी अपनी विचारधारा से दूर जा रही है, बता दें कि सुभद्रा मुखर्जी ने कुछ बांग्ला फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों में काम किया है।

सुभद्रा मुखर्जी ने कहा कि वह पहले CAA के साथ थीं, जिसे नरेंद्र मोदी सरकार ने संसद में पारित किया था, लेकिन वह इसे बढ़ावा देने के बीजेपी के तरीके का विरोध करती हैं।

सुभद्रा मुखर्जी ने कहा, “इसने पूरे देश में अशांति पैदा की है, हम सबको इतने सालों बाद स्वतंत्र भारत में अपनी नागरिकता साबित करने के लिए अपने दस्तावेज क्यों दिखाने चाहिए।” सुभद्रा मुखर्जी ने कहा कि दिल्ली हिंसा ने आखिकार मुझे मजबूर किया कि मैं पार्टी के साथ बनी नहीं रह सकतीं हूं। सुभद्रा ने कहा, “माहौल नफरत से भरा है। अनुराग ठाकुर और कपिल मिश्रा जैसे पार्टी नेताओं के खिलाफ उनके नफरत भरे भाषणों के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। मैं ऐसी पार्टी में कैसे रह सकती हूं, जो कार्रवाई चुनकर करे?

=>
=>
loading...
Mohammad Faique
the authorMohammad Faique