International

पत्नी को धोखा देकर गर्लफ्रेंड के साथ गया इटली, हो गया कोरोना वायरस

नई दिल्ली। अपनी चोरी को छुपाने के लिए एक इंसान न जाने कितने झूठ अपनों से बोल देता है लेकिन यह भी सत्य है कि आप चाहे जितने झूठ बोल लें आखिर में आपकी चोरी पकड़ी ही जाती है। एक ऐसा ही वाकया एक शख्स के साथ हुआ जो खूब मज़े में अपनी पत्नी से झूठ बोलकर अपनी बाहरवाली प्रेमिका के साथ इटली घूमने तो गए लेकिन आखिर में किसी व्यक्ति ने नहीं बल्कि एक वायरस ने उन्हें इसकी सजा दे दी।

दरअसल एक शख्स अपनी पत्नी से यह बोलकर घर से निकला था कि वो बिजनेस ट्रिप के सिलसिले में बाहर जा रहा है। लेकिन असल में वो अपनी प्रेमिका के साथ इटली में वक्त बिताने जा रहा था। लेकिन कहते है न अगर आपकी किस्मत ख़राब है तो आप चाहे ऊंट पर भी क्यों न बैठे हों कुत्ता आपको काट ही लेगा। चीन से विश्व भर में फैले कोरोना वायरस की वजह से यह शख्स उसकी चपेट में आ गया।

रिपोर्ट्स की माने तो कोरोना के लक्षण दिखने पर शख्स ने इस बात की हामी भरी कि वह इटली की सीक्रेट ट्रिप के दौरान इस वायरस की चपेट में आया। इसके साथ ही शख्स ने अस्पताल के डॉक्टर्स को बताया कि उसका एक महिला के साथ अफेयर चल रहा है।

जब उससे उसकी प्रेमिका का नाम पूछा गया तो उसने बताने से इंकार कर दिया। शख्स की माने तो उसकी पत्नी यह नहीं जानती कि आखिर उन्हें यह संक्रमण कैसे हुआ। अभी तक तो इस शख्स की हालत स्थिर बनी हुई है और उसे एक अलग कमरे में रखा गया है। अब सवाल यह उठता है की अगर गलती से इसकी बीवी को सच्चाई पता चल गई और यह कोरोना से बच गया तो इस व्यक्ति तो इसकी बीवी से कौन बचाएगा ?

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH