InternationalTop News

शोएब ने की जनता कर्फ्यू की तारीफ़, बोले- भारत से सीखे पाकिस्तान

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में अब तक 799 केस पॉजिटिव पाए गए हैं और 6 लोगों की मौत हो चुकी है। इस मौके पर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के हालात पर चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि यहां के लोग इस घातक वायरस के इतना गंभीर रूप लेने के बाद भी चौकन्ने नहीं हैं और वे बेधड़क झुंड बनाकर कहीं भी आ-जा रहे हैं। लोगों को संभलना चाहिए और खुद को लॉकडाउन करना चाहिए। इस दौरान शोएब ने भारत के जनता कर्फ्यू की भी तारीफ़ की। शोएब ने इस बाबत एक वीडियो भी जारी किया है।

इस वीडियो में शोएब अख्तर कहते हैं, “कोरोना वायरस के हालात आपके सामने हैं। पाकिस्तान कैटेगरी-2 में पहुंच चुका है। मैं किसी जरूरी काम से बाहर गया था। मैंने इस दौरान किसी से हाथ नहीं मिलाया, लेकिन मैंने 4-4 लड़कों को मोटरसाइकिल पर बैठे हुए देखा। वो पहाड़ों पर जा रहे हैं। पिकनिक मना रहे हैं। खाना खा रहे हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा ये कर क्या रहे हैं।”

रावलपिंडी एक्सप्रेस इस वीडियो में आगे कहते हैं, “लोग घर मिलने आ रहे हैं। क्यों मिलने आ रहे हैं। कोई भी संक्रमित आपको बीमार करके जा सकता है। रेस्टोरेंट बंद नहीं हैं। हिंदुस्तान में कर्फ्यू लगा हुआ है। लोगों ने खुद अपने आप पर कर्फ्यू लगा दिया है। बांग्लादेश में। यहां पर हमारे लोग बाहर जा रहे हैं। आप क्या कर रहे हैं? आप लोगों की जान के साथ खेल रहे हो। मैं पाकिस्तान सरकार से लॉकडाउन की अपील करता हूं। मैं पाकिस्तानी पीएम से कर्फ्यू की अपील करता हूं।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH