Top NewsUttar Pradesh

औरैया में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-डीसीएम की टक्कर में 24 मजदूरों की मौत, 36 घायल

लखनऊ। देश में कोरोना संकट के चलते 17 मई तक लॉकडाउन है। कहा जा रहा है कि इसे आगे भी बढ़ाया जा सकता है। इसकी वजह से देश में यातायात सेवाएं ठप हैं जिसके चलते प्रवासी मजदूरों की परेशानी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। हालात से परेशान मजदूर अब पलायन करने को मजबूर हो गए हैं जिसके चलते हर दूसरे दिन मजदूरों के एक्सीडेंट में मौत की ख़बरें आ रही हैं।

अब यूपी के औरैया में भीषण सड़क हादसे में 24 मजदूरों की मौत हो गई है जबकि 36 मजदूर घायल हैं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसा शहर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 2 पर हुआ है। यहां चाय पीने के लिए रुकी मजदूरों से भरी डीसीएम को ट्रक ने टक्कर मार दी। ये सभी राजस्थान से आ रहे थे और बिहार-झारखंड जा रहे थे। घटना के बाद चारों तरफ खून ही खून बिखरा हुआ है। मजदूरों के मोबाईल से उनकी पहचान की जा रही है।

उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने औरैया में घटित हुई घटना का संज्ञान लिया है। उन्होंने इस दुर्घटना में जान गंवाने वाले मजदूरों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री योगी ने पीड़ितों को हर संभव राहत प्रदान करने के साथ-साथ सभी घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH