InternationalTop News

बड़ा खुलासा, अमेरिकी ब्लॉगर के साथ सेक्स करना चाहते थे पाक पीएम इमरान खान

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के टीवी होस्ट अली सलीम (बेगम नवाजिश अली) ने अमेरिकी ब्लॉगर सिंथिया डी रिची को लेकर ऐसा खुलासा किया है जिसने सबके होश उड़ा दिए हैं। अली सलीम का कहना है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सिंथिया के संबंध बनाना चाहते थे। ये बात सिंथिया ने खुद अली सलीम को बताई है। सलीम का दावा है कि कभी वह सिंथिया के काफी करीब थे और एक साथ एक कमरे में भी रह चुके हैं। इसी दौरान सिंथिया ने उन्हें इमरान खान की पेशकश के बारे में बताया था।

सिंथिया डी. रिची उस वक्त चर्चाओं में आई थी, जब उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक, पूर्व प्रधानमंत्री युसुफ रज़ा गिलानी पर रेप के सनसनीखेज आरोप लगाए थे। ऐसे में अब उनके एक करीबी द्वारा मौजूदा प्रधानमंत्री पर इस तरह के गंभीर प्रकोप लगाने के बाद पाकिस्तान का सियासी माहौल गर्म हो गया है।

रिची ने शुक्रवार को एक फेसबुक लाइव के दौरान दावा किया था कि 2011 में रहमान मलिक द्वारा ओसामा बिन लादेन की हत्या के समय के आसपास उसका दुष्कर्म किया गया था। इसके साथ ही एक फेसबुक लाइव सेशन के दौरान सिंथिया ने आरोप लगाया था कि ओसामा बिन लादेन के मारे जाने के दौरान ही रहमान मलिक ने उनका दुष्कर्म किया था। साथ ही उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री युसूफ रजा गिलानी और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री मकदूम शहाबुद्दीन पर भी उनके यौन शोषण का आरोप मढ़ा था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH