City NewsRegional

महिला ने मरने के लिए किए रस्सी के तीन बराबर टुकड़े, फिर दो बेटियों संग लटक गई फंदे पर, नज़ारा देख पुलिस भी हैरान

विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा में एक महिला ने अपनी दो बेटियों के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। तीनों ने ये कदम तब उठाया जब परिवार के पुरुष किसी काम से बाहर गए हुए थे। हालांकि उन्होंने ये कदम क्यों उठाया इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है।

दिल दहला देने वाली ये घटना विदिशा जिल  के शमशाबाद थाने इलाके में सामने आई है, जहां राजेश यादव की पत्नी 50 वर्षीय सुशीला यादव, बेटी सारिका (18) और छोटी बेटी रक्षा (17) के शव घर के हॉल में रस्सी से लटके मिले। तीनों के आत्महत्या करने के तरीके से क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं हैं।

मौत को गले लगाने से पहले एक रस्सी के तीन बराबार टुकड़े किए गए थे। वहीं तीनों के शव भी बराबर दूरी पर लटके मिले हैं। जांच में सामने आया कि मां सुशीला पहले कुर्सी पर तकिया रखकर ऊपर चढ़ी, फिर फंदा बनाया और कुर्सी पर लात मरकर लटक गई। इसी तरह बेटी सारिका और रक्षा ने किया।

घटना की जानकारी लगते ही मौक पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि मां और दो बेटियों ने यह कदम जब उठया तब घर के पुरुष खेत पर काम करने के लिए गए थे। पुलिस को घटना स्थल पर कोई सुसाडइ नोट नहीं मिला है। तीनों की मौत संदिग्ध है, फिर मामले की जांच की जा रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH