Top NewsUttar Pradesh

मथुरा: नाबालिग बच्चों के रस्सी से पैर बांधे, फिर हैवानियत की सारी हदें की पार

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां धार्मिक समारोह में प्रसाद की लाइन में दोबारा लगने पर दो नाबालिग बच्चों की पैर बांधकर पिटाई की गई। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरसल हुआ तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाई करते हुए पिटाई करने वाले लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

वीडियो क्लिप में महज 10-12 साल के बच्चों की रस्सी से बांधकर पिटाई हो रही है, दोनों काफी चीखते, चिल्लाते हैं, लेकिन कोई भी मदद के लिए आगे नहीं बढ़ा। बताया जा रहा है, यह मामला 24 जुलाई (शुक्रवार) का है। हालांकि, मामले में दोषियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जिला बाल अधिकार संस्था ने इस घटना के बारे में यूपी राज्य बाल संरक्षण आयोग और जिला बाल कल्याण समिति को सूचित किया है। मथुरा में चाइल्डलाइन के जिला समन्वयक नरेंद्र परिहार ने कहा, पीड़ितों में से एक उसी गांव का है, जबकि दूसरा एक प्रवासी मजदूर का बच्चा है, जो अभी संपर्क के बाहर है।

नाबालिगों में से एक द्वारा दिए गए बयान के अनुसार, उसका एकमात्र अपराध यह था कि, वह प्रसाद लेने के लिए दोबारा लाइन में लगा, जिससे कुछ स्थानीय नाराज हो गए।

#mathura #minor #child

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH