City NewsTop NewsUttar Pradesh

शाहजहांपुर में ऑनर किलिंग, पिता और भाई ने मिलकर की नाबालिग गर्भवती की हत्या

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर परिवार की झूठी इज्जत के लिए 16 वर्षीया गर्भवती लड़की को उसके पिता और भाई ने ही मार डाला। वारदात को अंजाम देने के बाद जहां उसका भाई फरार हो गया तो वहीँ पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लड़की पिछले 23 सितंबर से लापता थी लेकिन उसके परिजनों ने इस बाबत पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई थी। जिसके बाद पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने लड़की के पिता से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। साथ ही पुलिस ने पीड़िता के शव को नदी के किनारे से बरामद कर लिया है। पीड़िता के पिता और उसके भाई ने शव को नदी किनारे दफना दिया था।

शाहजहांपुर के एसएसपी एस. आनंद ने बताया, “पिता ने अपनी बेटी को मारने की बात कबूल कर ली है क्योंकि वह गर्भवती थी। लोगों ने सार्वजनिक रूप से उसका अपमान करना शुरू कर दिया था। हत्या में लड़की का बड़ा भाई भी शामिल है और हमने दोनों पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 201 (साक्ष्य मिटाने) के तहत मामला दर्ज किया है।”

उन्होंने कहा, “हमने मां सहित अन्य रिश्तेदारों से भी पूछताछ की है, लेकिन घटना में वे भागीदार नहीं रहे हैं।” प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, परिवार ने पुलिस को बताया कि लड़की अपने किसी रिश्तेदार संग रिश्ते में थी। लड़की को कभी स्कूल भी नहीं भेजा गया और अपने यौन संपर्क को लेकर उसने अपने परिवारवालों संग कभी बात भी नहीं की। जब उसका बेबी बंप बाहर आने लगा, तब जाकर लोगों को उसकी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH