Uttar Pradesh

शाहजहांपुर: आत्महत्या के इरादे से पटरी पर लेटा युवक, हुए दो टुकड़े, फिर भी है ज़िंदा

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ट्रेन से दो धड़ो में कट जाने के बाद भी चमत्कारिक रूप से जिंदा है। युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

युवक आत्महत्या के इरादे से ट्रेन की पटरी पर लेट गया था। जिसके बाद ट्रेन के गुजरते ही वो दो धड़ों में बंट गया। हालांकि एक हिस्सा पानी में चले जाने की वजह से रक्तस्त्राव रुक गया। इस दौरान वह चिल्लाने लगा कि मुझे बचा लो। मैंने आत्महत्या की है। तभी सामने से मालगाड़ी लेकर आ रहे चालक की नजर उसपर पड़ गई।

पुलिस ने बताया कि थाना रोजा अंतर्गत हथोड़ा गांव में रहने वाला युवक हर्षवर्धन एक स्कूल में टैक्सी चालक है। आज सुबह हथोड़ा स्टेडियम के पीछे रेलवे लाइन पर दिल्ली से लखनऊ जा रही एक ट्रेन से वह कट गया।

पुलिस ने बताया कि इसी बीच लखनऊ की ओर से आई मालगाड़ी के ड्राइवर ने दोनों लाइनों के बीच में धड़ पड़ा देखा तो कंट्रोल रूम को सूचना दी। इसी बीच पुलिस ने पहुँचकर देखा तो युवक पड़ोस में ही नहर के पानी में पड़ा था तथा कह रहा था कि ‘‘हमें बचा लो साहब हमने आत्महत्या की है।’’

पुलिस ने बताया कि युवक के नाभि के नीचे पृष्ठ भाग के पास से दो टुकड़े हो गए हैं और उसके शरीर का एक हिस्‍सा रेलवे लाइन से घिसट कर नहर के पानी में चला गया, जिससे उसका रक्तस्राव रुक गया। युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH