City NewsTop NewsUttar Pradesh

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर डबल डेकर प्राइवेट बस बनी आग का गोला, यात्रियों ने किसी तरह बचाई जान

आगरा। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बुधवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां दिल्ली से बिहार जा रही डबल डेकर प्राइवेट बस का टायर फट गया। जिसके बाद उसमें भयानक आग लग गई। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। बताया जा रहा है आग लगते ही बस के ड्राइवर ने तुरंत ब्रेक लगा दिए। इसके बाद यात्री गेट खोल कर कूद पड़े। कई यात्री चोटिल हो गए। इस बीच दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची। जिसकी मदद से आग पर काबू पाया गया।

एडीसीपी दक्षिणी सुरेश चंद्र रावत के मुताबिक डबल डेकर बस दिल्ली से चल कर बिहार जा रही थी। स्लीपर बस में सवारियां थी। आगरा एक्सप्रेस-वे से उतरते ही तेज धमाका हुआ। टॉयर फटने के कारण बस अनियंत्रित हो गई। पिछला टॉयर फटने से आग की लपटें उठने लगी। सवारियों की नजर लपटों पर पड़ते ही चीख-पुकार मच गई।

वहीं आग लगने से दहशत में आया चालक व क्लीनर बस में रोक कर फरार हो गया। बस में आग लगती देख राहगीरों ने पुलिस की मदद से बस में सवार लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल कर पास में स्थित सुधीर ढाबे के बगल में बने छप्पर में पहुचांया। जिसमें सभी यात्री बाल-बाल बच गए। एडीसीपी सुरेश चंद्र रावत के मुताबिक हादसे की सूचना पर दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची थी। जिनकी मदद से आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग काबू में आई। उन्होंने बताया कि समय रहते मदद पहुंचने से बड़ा हादसा टल गया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH