EntertainmentUncategorized

अमिताभ बच्चन के बंगले ‘प्रतीक्षा’ की दीवार तोड़ने जा रहा है बीएमसी

मुम्बईः महानगरपालिका (बीएमसी) अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित बंगले ‘प्रतीक्षा’ की एक तरफ की दीवार तोड़ने की तैयारी कर रही है। यह दीवार तोड़ने के लिए 2017 में ही अमिताभ बच्चन को बीएमसी ने नोटिस भेज दिया था, लेकिन इस नोटिस का जवाब अभी तक नहीं दिया गया है। बीएमसी ने मुंबई उपनगरीय कलेक्ट्रेट के सर्वे अधिकारियों को ‘प्रतीक्षा’ बंगले के तोड़े जाने वाले हिस्से को चिन्हित करने के निर्देश दे दिए हैं। अमिताभ का जुहू स्थित यह बंगला काफी मशहूर है।

आपको बताते चले कि संत ज्ञानेश्वर मार्ग को चौड़ा करने के लिए बंगले की दीवार तोड़ी जा रही है। यह मार्ग ‘प्रतीक्षा’ बंगले से शुरू होकर एस्कॉन मंदिर की ओर जाता है। जुहू में बच्चन परिवार द्वारा खरीदा गया यह पहला बंगला है। इसके अलावा इसी क्षेत्र में अमिताभ के तीन और बंगले हैं। जुहू के संत ज्ञानेश्वर मार्ग की चौड़ाई फिलहाल सिर्फ 45 फुट है। बीएमसी इसकी चौड़ाई बढ़ाकर 60 फुट करना चाहती है, ताकि यहां आए दिन लगने वाले जाम से छुटकारा मिल सके। फिलहाल,  देखना होगा कि अमिताभ बच्चन इस मामले में क्या करते हैं।

बिग बी की आने वाली फिल्मों की बात करे तो झुंड, चेहरे, ब्रह्मास्त्र और मे-डे जैसी फिल्मों में वो आने वाले दिनों में हमें फिल्मी परदे पर देखने को मिलेगे।

 

 

=>
=>
loading...