Top NewsUttar Pradesh

मैनपुरी में समाजवादी पार्टी भारी मतों से जीत दर्ज करेगी: डिंपल यादव

लखनऊ। मैनपुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहीं सपा उम्मीदवार डिंपल यादव ने कहा है कि उनकी पार्टी चुनाव में भारी मतों से जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा, ”मैं समझती हूं कि समाजवादी पार्टी मैनपुरी उपचुनाव अच्छे वोटों से जीत रही है। लोग इस बात को समझ रहे हैं कि भाजपा गलत तरीके से चुनाव लड़ रही है और चुनाव परिणाम आने के बाद उन्हें इसका जवाब मिलेगा।”

इससे पहले डिंपल ने चुनाव में भाजपा पर गड़बड़ी का आरोप लगाया। डिंपल यादव ने कहा कि यहां समाजवादी पार्टी के वोटरों को डराया जा रहा है। वहीं मीडिया से बातचीत में अखिलेश ने कहा कि मुझे नहीं पता मतदान शुरू होने के साथ से ही प्रशासन किसके इशारे पर काम कर रहा है। पता नहीं पुलिस को क्या ब्रीफिंग की गई है। सुबह से लगातार शिकायतें आई हैं और यह शिकायतें सिर्फ मैनपुरी लोकसभा सीट से नहीं बल्कि दूसरी सीट से भी आ रही हैं।

अखिलेश यादव और डिंपल यादव ने कहा कि मैनपुरी के बाद रामपुर से भी वोटरों को डराने की खबर आ रही है। रामपुर में तो उम्मीदवारों को धरने पर बैठना पड़ा। वहीं अखिलेश यादव ने जीत का दावा करते हुए कहा, ”मुझे उम्मीद है कि समाजवादी पार्टी की अच्छी जीत होगी। 2024 की भी शुरूआत होगी लेकिन उससे भी बड़ी बात यह है कि नेताजी इस क्षेत्र में काम करते रहे हैं। यह नेताजी का क्षेत्र रहा है, नेताजी को याद करके लोग मतदान करने पहुंच रहे हैं।”

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH