National

भाजपा के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी ने पीएम मोदी की मां के निधन पर जताया दुःख, कही ये बात

नई दिल्ली। पूर्व उपप्रधानमंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर दुःख जताया है। आडवाणी ने कहा कि मां को खोने से बड़ा कोई दुख नहीं है।

आडवाणी ने कहा, ‘मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए गहरा दुख हुआ है। नरेंद्रभाई ने अक्सर अपनी मां के साथ साझा किए गए विशेष बंधन, उनकी सादगी और देखभाल करने वाले व्यक्तित्व के बारे में बात की है। उन्हें हमेशा याद किया जाएगा।’ बीजेपी नेता ने पीएम मोदी और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए आगे कहा कि मां को खोना किसी के जीवन में सबसे कठिन होता है। नरेंद्रभाई और उनके परिवार के सभी सदस्यों के प्रति मेरी संवेदना। भगवान उन्हें इस अपार क्षति को सहन करने की शक्ति दें। उनकी आत्मा को शांति मिले। ओम शांति!”

पीएम की मां हीरा बा को मंगलवार को अचानक से सांस लेने में दिक्कत होने लगी थी। इसके अलावा उन्हें कफ की शिकायत भी थी। इसके बाद उन्हें आनन-फानन में अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल के कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती करा दिया गया। डॉक्टरों ने उनकी मां का एमआरआई और सीटी स्कैन किया. गुरुवार को अस्पताल की ओर से बयान जारी कर बताया गया था कि उनकी तबीयत में सुधार है. लेकिन शुक्रवार सुबह उनका निधन हो गया। अस्पताल के जारी किये गए बयान के मुताबिक, प्रधानमंत्री की मां हीराबेन मोदी ने आज सुबह 3:30 बजे आखिरी सांस ली।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH