City NewsRegional

दिल्ली: महिला चिकित्साधिकारी ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में एक महिला चिकित्साधिकारी ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है।इस घटना के बारे में एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि 8 जुलाई को दोपहर करीब साढ़े तीन बजे मयूर विहार पुलिस स्टेशन को होटल हॉलिडे इन से एक महिला के फांसी लगाने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस की एक टीम को मौके पर भेजा गया था। टीम को होटल के एक कमरे में महिला का शव फंदे से लटका मिला।

मृतक महिला की पहचान जंगपुर निवासी 28 वर्षीय आशना बीमा सेठी के रूप में हुई है। वह एक चिकित्सा अधिकारी थी जो जंगपुरा में सीजीएचएस डिस्पेंसरी में मेडिकल ऑफिसर के पद पर कार्यरत थी। पुलिस के मुताबिक, महिला ने 7 जुलाई को एक दिन के प्रवास के लिए होटल में चेक इन किया था, लेकिन अगले दिन उसने अपने प्रवास को एक और दिन के लिए बढ़ा दिया था। बाद में करीब ढाई बजे जब होटल के कर्मचारियों ने भुगतान के लिए उनसे संपर्क किया तो उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि होटल कर्मी ने बताया कि महिला के कमरे में से कोई प्रतिक्रिया न देने पर मास्टर चाबी का उपयोग करके कमरे में दाखिल हुए और उसे सफेद दुपट्टे की मदद से कमरे में पानी के स्प्रिंकलर से लटका हुआ देखा। शुरुआती जांच में पता चला कि वह एक व्यक्ति के साथ रिश्ते में थी और माता-पिता को उसके इस रिश्ते से आपत्ति थी और वह 7 जुलाई को परिवार को बिना बताए होटल आ गई थी।

वहीं, महिला के परिवार ने हजरत निजामुद्दीन पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। साथ ही पुलिस ने बताया कि महिला के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मृतक के पिता और भाई के बयान दर्ज किए गए और शव को पोस्टमार्टम के लिए एलबीएस अस्पताल भेज दिया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH