Entertainment

जैकलीन ने चंद्रशेखर के खिलाफ दिल्ली पुलिस कमिश्नर से की शिकायत, लगाए धमकी देने के आरोप

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा के पास ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। एक्ट्रेस का दावा है कि जेल में रहने के बावजूद सुकेश उन्हें लगातार परेशान कर रहा है और धमकी दे रहा है।

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुकेश मंडोली जेल में बंद हैं। वह लगातर एक्ट्रेस को लेटर लिखकर अपनी भावनाएं बयां करते रहते हैं। और शायद इसी से परेशान होकर एक्ट्रेस ने अब शिकायत की है।

रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा को एक लेटर लिखा है। उन्होंने गवाह की सुरक्षा में सिस्टम की तरफ से विफलता पर भी चिंता जाहिर की है। ऑफिशियल ईमेल आईडी से की गई शिकायत में एक्ट्रेस ने पुलिस कमिश्नर से उनकी सुरक्षा के लिए फौरन कार्रवाई करने की मांग की है।

एक्ट्रेस ने कहा कि वह भी एक जिम्मेदार नागरिक हैं, लेकिन वह अभी ऐसे मामले में उलझी हुई हैं, जिसके परिणाम उनके भविष्य पर बुरा पड़ेगा।

जैकलीन ने न्यूजपेपर की कटिंग भी भेजी

एक्ट्रेस ने दावा किया कि उन्हें सुकेश जेल के अंदर से बैठकर परेशान कर रहा है। मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा है और धमकी भी दे रहा है। वह नहीं जानती कि जेल के अंदर से उसे ऐसे कम्यूनिकेट करने का मौका कैसे मिल रहा है। पुलिस को इस मामले में गंभीरता से एक्शन लेना चाहिए। शिकायत में एक्ट्रेस ने उन न्यूजपेपर की तीन कटिंग भी अटैच की हैं, जो दिसंबर, 2023 में पब्लिश हुए थे।

जैकलीन ने पुलिस कमिश्नर से की यह मांग

अभिनेत्री ने कहा कि उनकी सुरक्षा को खतरा है इसलिए इस मामले की जल्द से जल्द जांच शुरू की जाए। साथ ही आईपीसी की धाराओं के तहत उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए क्योंकि उसका ऐसा करना न सिर्फ मुझे परेशान कर रहा रहा है। बल्कि देश की कानून व्यवस्था और न्याय प्राणाली पर भी एक तरह का हमला है।

एक्ट्रेस ने मांग की कि सुकेश के लिए उपलब्ध सभी कम्यूनिकेशन मीडिया की जांच की जाए और उसके गलत इस्तेमाल को रोकने के लिए कड़ा कदम उठाया जाए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH