City NewsUttar Pradesh

पहले पत्नी का सिर काटा, फिर उसे लेकर सड़क पर निकल गया शख्स, नजारा देख दहले लोग

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक शख्स ने पहले तो अपनी पत्नी की हत्या की, उसके बाद उसका कटा सिर लेकर रोड पर निकल गया। सड़क पर ये नजारा देख लोगों के दिल दहल गए।

इस दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान बसरा गांव के निवासी अनिल कुमार के रूप में हुई है, जिसने कथित तौर पर अपनी पत्नी का सिर हंसिया से काट दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी का प्रेम प्रंसग किसी अन्य व्यक्ति के साथ चल रहा है।

अधिकारियों के मुताबिक, घटना शुक्रवार को बसरा गांव में हुई, जहां आरोपी को अपनी पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर नंगे पैर घूमते देखा गया। उसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में, उसे सड़क किनारे खड़े कुछ लोगों को दरांती दिखाते हुए देखा जा सकता है, जब वह उनके पास से गुजर रहा था। सूचना मिलने पर फतेहपुर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे पकड़ लिया।

वहीं एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी अनिल कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने महिला का शव भी बरामद कर लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दंपति की शादी को आठ साल हो गए थे और उनके दो बच्चे हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले में आगे की जांच की जा रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH