Entertainment

फेमस टीवी एक्टर ऋतुराज सिंह का निधन, हार्ट अटैक से गई जान

मुंबई। फेमस टीवी एक्टर ऋतुराज सिंह का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। वो 59 वर्ष के थे। वो पैनक्रियाज से रिलेटेड बीमारी से जूझ रहे थे और हॉस्पिटल में एडमिट थे। ऋतुराज के निधन की खबर उनके करीबी दोस्त एक्टर अमित बहल ने कन्फर्म की है। अमित ने कहा, ‘हां, दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका निधन हो गया है। वो कुछ दिनों पहले ही पैनक्रियाज ट्रीटमेंट के लिए हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे। इसके बाद वो जब घर लौटे तब उन्हें कुछ कार्डियक इश्यूज हुए जिसके बाद उनका निधन हो गया।’

एक्टर के निधन की खबर टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के लिए काफी शाॅकिंग है। हर कोई उनके निधन से सदमें में हैं। बता दें कि ऋतुराज के सिंह टीवी के कई शोज में नजर आ चुके हैं। न सिर्फ टीवी बल्कि वह कई हिट फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं। ऐसे में आइए एक नजर एक्टर के अब तक के सफर पर डालते हैं। तो बता दें कि ऋतुराज के सिंह ने 12 सालों तक बैरी जाॅन के थिएटर एक्शन ग्रुप के साथ दिल्ली में थिएटर किया था। थिएटर के दौरान ही ऋतुराज के सिंह की शाहरुख़ खान के साथ गहरी दोस्ती हो गई थी। कहा जाता है कि ऋतुराज वहां शाहरुख़ से पहले आये थे। ऋतुराज वहां शाहरुख के सीनियर थे। दोनों के एक साथ कई प्ले भी किया और इस दौरान एक-दूसरे से काफी कुछ सीखा।

इसके बाद एक्टर ने टीवी गेम शो ‘तोल मोल के बोल’ में बतौर होस्ट अपना करियर शुरू किया। इस शो से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। इसके बाद वह ‘अपनी बात’, ‘ज्योति’, ‘हिटलर दीदी’, ‘शपथ’ , ‘वॉरियर हाई’, ‘आहट अदालत’, ‘दीया और बाती हम’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे कई टीवी शोज में अलग-अलग भूमिकाओं में नजर आए। हालांकि उन्हें ज्यादा पॉपुलैरिटी कलर्स टीवी के धारावाहिक ‘लाडो 2’ के बलवंत चौधरी से मिली थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH