Uncategorized

ईडी की कस्टडी से केजरीवाल का पहला आदेश, कहा- जेल में हूं लेकिन दिल्ली वालों को पानी की समस्या नहीं होनी चाहिए

नई दिल्ली। दिल्ली आबकारी नीति केस से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ईडी की हिरासत से पहला आदेश जारी किया है। केजरीवाल ने कहा, ‘मुझे पता चला है कि दिल्ली के कुछ इलाकों में पानी और सीवर की समस्या है। जेल में हूं तों लोगों को तकलीफ नहीं होना चाहिए। आतिशी ने बताया कि कैसे सीएम द्वारा जेल से भेजी गई चिट्ठी देखकर उनकी आंखें भर आई। आतिशी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन आज मैं उनकी तरफ से दिल्ली के 2 करोड़ लोगों को यकीन दिलाती हूं कि दिल्ली वालों का कोई भी काम नहीं रुकेगा।

मंत्री आतिशी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ईडी की हिरासत से आज मुझे बतौर जल मंत्री एक आदेश दिया है। ऐसी विकट परिस्थितियों में भी अरविंद केजरीवाल दिल्लीवासियों की समस्याओं के बार में सोच रहे हैं। अरविंद केजरीवाल अपने आप को दिल्ली का मुख्यमंत्री नहीं मानते बल्कि अपना परिवार मानते हैं। उन्होंने इन 9 सालों में दिल्ली की सरकार को सरकार की तरह नहीं चलाया, बल्कि एक परिवार की तरह चलाया है। उन्होंने कभी बेटा तो कभी भाई बनकर इस सरकार को चलाया है।

आतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को जेल में डाला जा सकता है. लेकिन अरविंद केजरीवाल के प्रेम और दिल्लीवासियों के लगाव को कैद नहीं किया जा सकता है। आतिशी ने बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज जेल से ही मुझे बतौर जल मंत्री आदेशित किया है. केजरीवाल ने अपने आदेश में लिखा कि मुझे पता चला है कि दिल्ली के कुछ इलाकों में पानी व सीवर की समस्या हो रही है। इसे लेकर मैं चिंचित हूं. क्योंकि मैं जेल में हूं लेकिन चिंता की कोई जरूरत नहीं है। गर्मियां भी आ रही हैं. पीने की पानी की समस्या भी आ सकती है, लेकिन ऐसे इलाकों में पानी के टैंकरों की व्यवस्था की जाएगी. सारी समस्याओं का सामाधान किया जाएगा। इसको लेकर मुख्य सचिव से भी बात की जाए और जरूरत पड़ने पर उपराज्यपाल महोदय का भी सहयोग लें। आतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जेल से भी दिल्लीवालों के बारे में सोच रहे हैं। आज भी उनको दिल्लीवालों की फिक्र है। मैं उनकी तरफ से आपको आश्वस्त करती हूं कि आपका कोई काम नहीं रूकेगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH