Top NewsUttar Pradesh

मोदी जहां भी जाते हैं, झूठे वादे करते हैं : राहुल गांधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव, बांदा में जनसभाRahul Gandhi

रायबरेली| कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने यहां जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने मोदी पर झूठे वादे करने और भोलभाले लोगों को छलने का आरोप लगाया।

अपनी मां सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा में राहुल ने प्रधानमंत्री की भाषण शैली की नकल उतारते हुए कहा कि मोदी जहां भी जाते हैं, झूठे वादे करते हैं।

राहुल गांधी ने कहा, “मोदीजी 2014 में वाराणसी आए थे जहां उन्होंने एक नया नारा गढ़ा था-गंगा मइया-और वादों की लंबी फेहरिस्त दिखाई थी, लेकिन वहां अभी तक कुछ नहीं हुआ।”

राहुल ने वाराणसी में मोदी द्वारा किए गए वादों में शहर की सफाई, घाटों की सफाई, नदी की सफाई, हर घर में पीने का पानी, मुफ्त इंटरनेट और ऐसे ही बहुत कुछ और का जिक्र किया।

मोदी वाराणसी के सांसद हैं। उन्होंने मीडिया से कहा कि वह अपने कैमरे लेकर मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी जाएं और जमीनी हकीकत दिखाएं। राहुल ने कहा कि लेकिन मीडिया ऐसा नहीं करेगी क्योंकि वह मोदी से डरी हुई है।

राहुल ने किसानों का कर्ज माफ करने की बात कहकर उनका वोट मांगने के लिए मोदी की आलोचना की। उन्होंने कहा, “जब संप्रग सरकार केंद्र में थी, हम उप्र में सत्ता में नहीं थे, तब भी हमने किसानों का 70 हजार करोड़ का कर्ज माफ किया था। मोदी ऐसा क्यों नहीं कर सकते?”

राहुल ने कहा कि कैबिनेट की बैठक बुलाकर महज 15 मिनट में यह फैसला कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि वह कुछ सांसदों के साथ कुछ दिन पहले मोदी से मिले थे लेकिन समस्याओं पर उनका जवाब केवल चुप्पी के रूप में मिला था। और अब वह किसानों का कर्ज माफ करने की बात कर रहे हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar