18+

पहली बार Sex Date पर इन वजहों से डरती हैं लड़कियां

First Time Sex, veginal dryness, पहली बार Sex की झिझक, सेक्सुअल और डर्टी टॉकFirst Time Sex date

पहली बार Sex की झिझक को करें दूर

कोई भी लड़की जब पहली बार Sex के लिए तैयार होती है तो इस दौरान उसके सामने कई समस्‍याएं होती है, आखिर First Time Sex के दौरान क्‍या समस्‍या होती है?

First Time Sex, veginal dryness, पहली बार Sex की झिझक, सेक्सुअल और डर्टी टॉक
First Time Sex date

लड़कियां पहली बार अपने पार्टनर से Sex संबंध बनाते समय कई बातों को लेकर झिझकती हैं। पहली बार रिलेशन बनाते हुए कई बातें होती है जो उनके दिमाग में घूमती रहती है।

यह भी पढ़ें- पहली बार Sex करने जा रहे लड़के जानें यह रोचक Facts

इंटीमेसी के दौरान ऐसी कई चीजें होती है जो लड़कियों को पसंद नहीं होती हे उसके बाद भी उन्‍हें इस सिचुएशन का सामना करना पड़ता है।

आइए जानते है इस बारे में कि इंटीमेसी के दौरान लड़कियां किन चीजों से डरती है।

  1. ज्‍यादातर लड़कियों को Sex की बातें नहीं है पसंद

बात चाहे फोन पर हो या बेड पर बहुत सी लड़कियों को सेक्‍सुअल और डर्टी टॉक पसंद है, अगर आप यह बातें नहीं कर सकती हैं तो पार्टनर को इसे बताएं. बताएंगी नहीं तो वो जानेगा कैसे ? आप परेशान होंगी और उसके साथ को एंजॉय भी नहीं कर पाएंगी। इसलिए बात करके इस दिक्कत का समाधान करें। बातचीत ही इस दिक्कत का एकमात्र समाधान है।

  1. Fore play होता है ज्‍यादा पसंद

ऐसा है तो उसे बताइए कि फोरप्ले आपकी बॉडी और मूड दोनों को उस स्टेज़ में लाने के लिए ज़रूरी है। उससे खुलकर बात करिए कि फोरप्ले से वो आपके साथ को और अधिक एंजॉय कर पाएगा।

fore play

अगर फोरप्ले से भी आपके ज़रूरी नेचुरल लुब्रिकेंट रिलीज़ नहीं होते हैं तो आप मेडिकल पर उपलब्ध लुब्रिकेंट्स को यूज़ कर सकती हैं।

  1. Orgasim का नहीं होता अहसास

हम समझ सकते आपको कैसा महसूस होता होगा इसलिए बात करने की ज़रूरत और बढ़ जाती है। ध्यान रखें किसी भी काम को करने का एक तरीका होता है।

orgasim

उससे बात करते समय अपनी आवाज को कंट्रोल में रखें और ऐसे शब्दों का कभी यूज न करें जिससे उसे तकलीफ हो। उसे ऐसा यह अहसास न दिलाएं कि वो परफॉर्मेंस में कम है, बल्कि उसके उन बातों की तारीफ करें जो आपको अच्‍छा फील करवाती है।

  1. आपका मूड

कुछ लोगों को ये दिन में पसंद होता है और रात तो ज्यादातर का फेवरेट टाइम है। अगर आप दोनों का पसंदीदा टाइम अलग है तो आप बीच का रास्ता निकाल सकते हैं।

साथ ही आप चाहें तो कभी भी इसका टाइम सेट कर सकते हैं या फिर क्यों न दोनों वक्त!! आखिर दिल मांगे मोर के लिए इससे बेहतर बहाना और क्या हो सकता है।

  1. Sex के दौरान होता है दर्द

इंटिमेसी के दौरान दर्द के पीछे कई कारण हो सकते हैं। veginal dryness भी इनमें से एक है। साथ ही कई दूसरी बीमारियां और इंफेक्‍शन भी इस डरा देने वाले दर्द की वजह हो सकती हैं। जिसका ख्याल आते ही आप सेक्स करने से डर जाती है।

  1. Anal (गुदा मैथुन) से लगता है डर

हम आपकी घबराहट को समझ सकते हैं। आप इस बारे में उससे बात करें लेकिन अगर आप एक बार इसे ट्राई करना चाहती हैं तो इसे लेकर खुद को समझाएं। लिमिट तय करें और उससे बात करें लेकिन अगर आप ऐसा नहीं चाहती हैं तो इसके लिए न कहने में कोई बुराई नहीं है।

 

 

=>
=>
loading...