Top Newsमुख्य समाचार

अब कौन सा ‘नया तमाशा’ करेगी आप : कपिल मिश्रा

भूख हड़ताल पर कपिल मिश्रा, आप की विदेश यात्राओं का विवाद, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवालकपिल मिश्रा hunger strike

चार दिन से भूख हड़ताल पर हैं कपिल मिश्रा

नई दिल्ली| आप से बर्खास्त दिल्ली के पूर्व जल एवं संसाधन मंत्री कपिल मिश्रा ने अपनी भूख हड़ताल के चौथे दिन शनिवार को चेतावनी दी कि आप ‘विदेश यात्राओं के विवाद’ से ध्यान हटाने के लिए फिर कोई ‘नया तमाशा ‘ कर सकती है।

भूख हड़ताल पर कपिल मिश्रा, आप की विदेश यात्राओं का विवाद, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल
कपिल मिश्रा hunger strike

कपिल मिश्रा ने एक ट्वीट में पूछा, “सत्याग्रह का चौथा दिन – विदेश यात्राओं के मुद्दे से ध्यान हटाने के लिए और कौन सा नया तमाशा किया जाएगा।”

यह भी पढ़ें- धरने पर बैठे पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा पर हमला, आरोपी गिरफ्तार

उन्होंने कहा, “चोर सारे सबूत खुद को सौंपने की मांग कर रहा है। उसके बाद वही न्यायाधीश, वकील और गवाह बनकर खुद को बेगुनाह साबित कर देगा।”

कपिल मिश्रा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए महाभारत का एक फोटो भी ट्वीट किया और कहा, “आपके सारे छल और झूठ के चक्रव्यूह के लिए मेरे पास केवल यही जवाब है।”

महाभारत के इस दृश्य में भगवान कृष्ण कुरुक्षेत्र के युद्ध में हथियार न उठाने की शपथ के बावजूद रथ का पहिया उठाकर भीष्म की ओर दौड़ते दिखाई दे रहे हैं और अर्जुन उन्हें रोक रहे हैं।

बर्खास्त आप नेता बुधवार से अपने आधिकारिक आवास पर भूख हड़ताल पर बैठे हैं। उनकी मांग है कि अरविंद केजरीवाल आप के पांच नेताओं – संजय सिंह, आशीष खेतान, सत्येंद्र जैन, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक की विदेश यात्राओं का ब्योरा दें।

=>
=>
loading...