RegionalTop News

लालू प्रसाद ने मनाया अपना 70वां जन्मदिन

लालू प्रसाद का 70वां जन्मदिन, गैर-भाजपा दलों को एकजुट करने के लिए प्रतिबद्धlalu yadav birthday

लालू प्रसाद के आधिकारिक आवास पर पहुंचे नीतीश कुमार

पटना| राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद ने रविवार को अपना 70वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर लालू ने कहा कि वह 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले गैर-भाजपा दलों को एकजुट करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

लालू प्रसाद का 70वां जन्मदिन, गैर-भाजपा दलों को एकजुट करने के लिए प्रतिबद्ध
lalu yadav birthday

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लालू के आधिकारिक आवास पर पहुंचे जहां दोनों के बीच 30 मिनट से ज्यादा देर बैठक हुई। बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने कहा, “मैं लालूजी को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए आया था। स्कूल-कॉलेज के दिनों से ही उन्होंने बिहार के राजनीतिक और सामाजिक विकास में असीम योगदान दिया है।”

यह भी पढ़ें- मप्र में बारातियों से भरा मिनी ट्रक खाई में गिरा, सात की मौत 

इस पर लालू ने कहा, “अपने जन्मदिन पर मैं नीतीश कुमार और महागठबंधन के अन्य नेताओं और साथ ही अपने हजारों पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं जो सुबह-सुबह मुझसे मिलने आए। मैं उनके प्यार के लिए आभारी हूं।”

लालू प्रसाद ने कहा, “हम (महागठबंधन) एक हैं और एकजुट हैं और हमारे बीच कोई मतभेद नहीं है। हम बिहार और इसके बाहर भारतीय जनता पार्टी को चुनौती देते रहेंगे। मैंने अगस्त में एक रैली का आह्वान किया है जिसमें गैर-भाजपा पार्टियों के शीर्ष नेता हिस्सा लेंगे।” जन्मदिन के मौके पर लालू का निवास ताजे फूलों से सजा हुआ था।

जन्मदिन के मौके पर लालू प्रसाद ने अपनी पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, अपने छोटे बेटे और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और राज्यसभा सांसद बेटी मीसा भारती सहित परिवार के सदस्यों के बीच केक काटा। राजद प्रमुख शाम को 70 पाउंड का एक और केक काटेंगे।

=>
=>
loading...