Sports

टेनिस : फेनेस्टा ओपन में अपना खिताब बचाने उतरेंगे विष्णु, रिया

नई दिल्ली, 22 सितम्बर (आईएएनएस)| पेशेवर टेनिस खिलाड़ी विष्णु वर्धन दो अक्टूबर से शुरू हो रहे फेनेस्टा ओपन राष्ट्रीय टेनिस चैम्पियनशिप में दिल्ली लॉन टेनिस संघ कॉम्पलेक्स पर पुरुष एकल का अपना खिताब बचाने उतरेंगे। विष्णु ने घर और विदेशों में राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व किया है। वह भारत की डेविस कप टीम का हिस्सा रहे हैं। साथ ही वह एशियन इंडोर गेम्स में भी भारत के लिए खेले हैं।

इस टूर्नामेंट में उनकी कोशिश अपने पुराने प्रदर्शन को दोहराने की होगी। उनके अलावा इस टूर्नामेंट में एसके मुकुंद, सिद्धार्थ रावत और वीएम रंजीत भी हिस्सा ले रहे हैं।

टूर्नामेंट के विजेता को 3,00,000 रुपये की ईनामी राशि दी जाएगी। वहीं उपविजेता को 2,00,000 रुपये ईनाम के तौर पर दिए जाएंगे।

वहीं महिला एकल में पिछले साल की विजेता रिया भाटिया अपना खिताब बचाने उतरेंगी। खिताब बचाने के लिए उनको रुतुजा भोंसले, ध्रूती वेणुगोपाल, प्रंजला यदलापल्ली, जील देसाई और इति मेहता की चुनौती का सामना करना होगा।

चार बार इस टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर चुकीं प्रेमा भांबरी से रिया को सबसे कड़ी चुनौती मिलेगी।

दो सप्ताह तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में पहले सप्ताह पुरुष, महिला और अंडर-18 के मैच खेले जाएंगे। इसके बाद अंडर-14 और अंडर-16 बालक, बालिकाओं के मैचों का आयोजन किया जाएगा।

=>
=>
loading...