Entertainment

सनी लियोन करना चाहती हैं आमिर के साथ काम

sunny-leone_640x480_81428572343नई दिल्ली | लगातार सुर्ख़ियों में रही सनी लियोन ने हाल ही में एक टीवी साक्षात्कार के दौरान अपने करियर को लेकर कई कड़े प्रश्नों का सामना किया। वही अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि उन्हें आमिर खान के साथ किसी फिल्म में काम करने का मौका मिले या नहीं, वह हमेशा उनकी प्रशंसक रहेंगी। आमिर खान ने साक्षात्कार को लेकर सनी का पुरजोर समर्थन किया था। उनके साथ ही कई अन्य सेलेब्रिटीज ने भी सनी का पूरा समर्थन करते हुए साक्षात्कार को असभ्य और सेक्सिस्ट करार दिया था।

साक्षात्कार पर आमिर से मिले समर्थन को लेकर सनी ने कहा, “मैं अब भी उस पर यकीन नहीं कर पाई हूं जो उन्होंने कहा। मैं अब भी हैरान हूं। हम साथ काम करें या नहीं, लेकिन मैं हमेशा उनकी प्रशंसक रहूंगी।” एक टीवी चैनल पर साक्षात्कार के दौरान एंकर ने सनी से सवाल किया था कि हालांकि वह आमिर खान के साथ काम करना चाहती हैं, लेकिन क्या उन्हें लगता है कि आमिर भी उनके साथ काम करना चाहेंगे?

आमिर ने भारतीय मूल की कनाडियाई पोर्न स्टार की बेहद गरिमामय तरीके से और सहजता से प्रश्नों के जवाब देने के लिए प्रशंसा की थी। एक ट्वीट में उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें सनी के साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं है और उनके साथ काम कर उन्हें खुशी होगी। सनी ने साक्षात्कार के बारे में कहा, “मुझे खुद भी लगा कि साक्षात्कार गलत तरीके से लिया गया, लेकिन यह देखकर अच्छा लगा कि सेलेब्रिटीज ने इस मामले में मेरा पूरा साथ दिया।”

=>
=>
loading...