EntertainmentLifestyle

इस रूसी मॉडल ने किसके साथ फोटो खिंचाई की आ गई मुसीबत

फेसबुक,  इंस्टाग्राम,नतालिया ,फोटोशूट

वोल्गोग्राद। फेसबुक से लेकर इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म लोगों का  अपनी सुंदर तस्वीरें शेयर करना अब शगल बन चुका है।

नासमझी में लोग तस्वीरें पोस्ट तो कर देते हैं, लेकिन जरा सोचिए कि  अचानक कोई एक तस्वीर आपको जेल पहुंचा दे तो ? हाल ही में एक मॉडल के साथ भी ऐसा ही हुआ, जब उसने बिना जाने-समझे अपनी तस्वीर पोस्ट कर दी।

19 साल की इस मॉडल के लिए ये तस्वीर गले की फांस बन चुकी है। रूस की वोल्गोग्राद की रहने वाली नतालिया गुरोवा ने हाल ही में फोटोशूट कराया था।

 

तालाब किनारे हुए इस फोटोशूट में नतालिया ने लैवेंडर रंग का गाउन पहन रखा था। हाथ में एक कमल का फूल भी पकड़ रखा था।

उन्होंने इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिया। उनके इस अवतार को देखकर फैंस दीवाने हो गए। नतालिया की खूबसूरती से मदहोश फैंस उनकी तारीफों के कसीदे पढ़ रहे थे लेकिन तभी एक कमेंट ऐसा आया, जिसने नतालिया के होश उड़ा दिए।

नतालिया की तस्वीर पर एक लड़की ने लिखा कि तस्वीर बेशक सुंदर है, लेकिन यह गलत है। इस कमेंट का इशारा नतालिया के हाथों में उस सुंदर से फूल की ओर था, जो खत्म होने की कगार पर हैं।

जैसे ही अफसरों को पता चला, उन्होंने फौरन जांच बिठा दी। अधिकारी अब पता लगा रहे हैं कि इस फोटोशूट में कितने फूल इस्तेमाल हुए हैं।

अधिकारियों का कहना है कि इसके लिए नतालिया को जुर्माना भरना पड़ सकता है। उन्होंने जितने फूल इस्तेमाल या बर्बाद किए होंगे, जुर्माना उसके अनुसार तय किया जाएगा। बता दें कि इस दुर्लभ प्रजाति के फूल का नाम नीलंबो है और ये कमल के परिवार से आता है।

 

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey