Regional

दिल्ली के प्राइवेट स्कूल की हैवानियत, तीसरी क्लास की छात्रा से करवाया ये काम

नई दिल्ली। दिल्ली के एक प्राइवेट स्कूल में नाबालिग छात्रा से हैवानियत का मामला सामने आया है। यहां तीसरी क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को डेढ़ घंटे तक टॉयलेट में सिर्फ इसलिए बंद कर दिया क्योंकि उसने टॉयलेट गंदा कर दिया था। वह वहां से निकलने के रोती रही लेकिन बाहर बैठी मेड का दिल नहीं पसीजा। मेड ने टॉयलेट में बंद छात्रा से पूरा टॉयलेट साफ़ करवाने के बाद ही उसे बाहर आने दिया।

पुलिस ने बताया कि 8 साल की यह बच्ची अपने परिवार के साथ शादीपुर इलाके में रहती है। यह बच्ची प्रसाद नगर स्थित फेथ अकादमी स्कूल में तीसरी कक्षा की छात्रा है। मंगलवार को स्कूल में शालू ने टीचर से टॉयलेट जाने की अनुमति मांगी, टीचर ने उसे भेज दिया। टॉयलेट करने के बाद जैसे ही वह बाहर निकलने लगी, तो वहां बैठी मेड ने उसे पकड़ लिया और कहा कि उसने टॉयलेट गंदा किया है। यह कहते हुए उसने इस बच्ची की पिटाई कर उसे टॉयलेट में बंद कर दिया. डेढ़ घंटा टॉयलेट में बंद करने के बाद मेड ने उससे पूरा टॉयलट साफ करवाया। इसके बाद ही मेड ने उसे बाहर आने दिया।

उधर, छुट्टी के बाद घर पहुंची छात्रा ने अपनी घरवालों को पूरी बात बताई। बच्ची के पिता ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मारपीट, बंधक बनाने और जुवेनाइल जस्टिस एक्ट-75 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH