18+Lifestyle

इस उम्र में लड़कियों को S#X करने में आता है सबसे ज्यादा मज़ा

नई दिल्ली। कहते है ‘प्यार अंधा होता है’ होता है क्योंकि जब प्यार होता है तो सारी दुनिया, रिश्ते, रीति-रिवाज सब धुंधले से दिखाई पड़ने लगते है। लड़कियों के दिलों को जीतना आसान नहीं होता है क्योंकि उनकी सोच लड़कों की अपेक्षा काफ़ी अलग होती है। लड़के रिश्तों के प्रति थोड़े कम सवेंदनात्मक होते है जबकि लडकियां छोटी-छोटी बातों को भी गौर करने वाली होती है।

ऐसे में लड़कियों को हमउम्र लड़कों से ज्यादा अपने से अधिक उम्र के लड़के ज्यादा भाते है। एक रिसर्च के मुताबिक़ ये बात सामने आई है कि लडकियां अपने से अधिक उम्र के लडको को इसीलिए पसंद करती है क्योंकि उनमें कम उम्र के लड़कों से अधिक मैच्योरिटी होती है। वे उन्हे समझते है और समझाते भी है हर परिस्थति को बखूबी हैंडल करते है। इतना ही नहीं रिसर्च में यह भी बात सामने आई है क़ि लड़कियों को अपने से अधिक उम्र के साथ के लड़कों के साथ संबंध बनाना भी पसंद होता है।

यह भी देखें: रिसर्च में हुआ खुलासा, लड़कियां भी जमकर देखती हैं पोर्न फ़िल्में

इस सर्वे में ये बात भी सामने आई है कि महिलाएं सेक्स को किस उम्र में सबसे ज्यादा एन्जॉय करती हैं। सर्वे के मुताबिक, 35 से 40 साल की उम्र में महिलाओं की कामेच्छा बहुत बढ़ जाती है। सर्वे के मुताबिक, सेक्स के लिए सही उम्र 30 ना होकर 20 है। हालांकि इससे पहले हुए एक सर्वे में ये बात सामने आई थी कि महिलाएं 28 की उम्र में सेक्स को सबसे ज्यादा एन्जॉय करती हैं और पुरुष 31 की उम्र में। महिलाओं की सेक्स इच्छा 35 से 40 के बीच पीक पर होती है। सर्वें में 17 फीसदी महिलाएं ऐसी हैं जिन्होंने माना कि 35 से 40 की उम्र में वे सेक्स को सबसे ज्यादा एन्जॉय कर रही हैं।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH