Lifestyle

जानें-इश्क में पड़ने के बाद लड़कियों में क्या बदलाव आता हैं

लखनऊ। कहते हैं कि अक्सर इश्क के चक्कर में कुछ लोग बदल जाते हैं। प्यार में कई लोग पढऩे के बाद अपने जीवन में खास बदलाव लाने की पूरी कोशिश करते हैं। माना जाता है कि वक्त इंसान को बदल देता है। विवाह होने के बाद लडक़े-लडक़ी के जीवन में कई बदलाव देखा जा सकते हैं। किसी के प्यार में अगर कोई लडक़ी आती है तो वह अपने जीवन में कई चीजों का बदलाव लेकर आती है। उसके बोलने का तौर-तरीका बदल जाता है। कुछ लड़कियां भावुक हो जाती है।

इश्क के रोग में लड़कियों में कई बदलाव साफ देखे जा सकता हैं। उनमें सबसे प्रमुख रातों की नींद उड़ जाना है और केवल अपने प्यार के बारे में सोचती है लड़कियां। इतना ही नहीं प्यार होने के बाद वह फोन पर काफी लम्बा वक्त गुजराते हुए देखा जा सकता है। काम-काज में ध्यान कम लगता है। सारा दिन मोबाइल अथवा चैटिंग में दिन बितने में लगता है। इसके आलावा जब लडक़ी को किसी से इश्क होता है तो वह अपने ऊपर सबसे ज्यादा देने लगती है।

अक्सर इस दौरान अपने को खूबसूरत दिखाने के लिए पूरी कोशिश करती है। अपने पहनावे में खासा बदलाव करने में जुटी रहती है। इतना ही दिन में कई बार अपना चेहरा शीशे में देखती है और अपनी खूबसूरती को बनाये रखने के लिए चेहरा पर खास ध्यान लगाना के लिए मेहनत करती है। इसके आलावा मोबाइल में वह लॉक लगा रखती है ताकि किसी और को उनके प्यार की भनक न लग जाये। इश्क के चक्कर में वह अपने दोस्तों से काफी दूर भी हो जाती है। वह अपने प्यार का जिक्र किसी दूसरे व्यक्ति के सामने नहीं करती है। हालांकि इस दौरान वह वैसे फिल्मी गाने सुनना पसंद करती है जो बेहद रोमांटिग होते हैं। लव गीत उनकी पसंद बन जाती है।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey