18+

ये लड़की एक रात में इतना कमाती है कि आपको नहीं होगा विश्वास, जानें कैसे

समाज में महिलाओं को बड़े ही इज्जत और मान सम्मान के साथ जान जाता है। इनके कई पवित्र रूप हैं इन्हें मां, बहन, पत्नी, दादी, नानी, बुआ, मौसी सहित कई अन्य रुपों में जाना जाता है। अगर महिलाएं ना होती तो जीवन बहुत ही मुश्किल होता। लेकिन बता दें कि इन पवित्र रुपों के अलावा औरत का एक और रूप होता है जिसे वैश्या के नाम से जाना जाता है। ये दुनिया का ऐसा सच है जिसे स्वीकार करना हम सभी की मजबूरी है। इस बात को गलत नहीं ठहरा सकते।

पर अगर देखा जाए तो इसमें किसी और की नहीं बल्कि हमारे समाज की ही गलती है हम लोग ही इसके जिम्मेदार हैं जिसके कारण कई महिलाओं को इस रास्ते पर जाना पड़ता है। तो आज हम एक ऐसी ही वैश्या के बारे में बताने जा रहे हैं जो बडे-बडे ऑस्कर विनर स्टार्स से लेकर इंटरनेशनल फ़ुटबॉल प्लेयर्स तक से संबंध बना चुकी है।

आपको बता दें कि कई मामलों में देखा जाता है कि कई लड़कियां या औरतें वैश्यावृत्ति में जबरदस्ती लाई जाती हैंं इसके अलावा कई औरतें हालात के चलते इस गंदे धंधे में आ जाती हैं और अपने शौक मतलब अपनी मर्जी से इस दलदल में आती हैं। अब हम एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक पेशेवर वैश्या है और अपने आप की लाखों में बोली लगवाना पसंद करती है। इस लड़की का नाम एना है और पेशे से ये एक एस्कॉर्ट गर्ल है। 21 साल की ये वैश्या जर्मनी की रहने वाली हैं और ये दावा कर रही है कि इसके कई बडे हॉलीवुड सितारों के साथ संबंध हैं और दिग्गज नेताओं से भी कई बार इस सिलसिले में मिल चुकी हैं। लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि इस कॉलगर्ल के कनेक्शन कई इंटरनेशनल फुटबॉलर से भी हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एना ने ये जानकारी एक न्यूज़ चैनल में साक्षातकार के दौरान कही और उसने अपने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि वह जर्मनी की सिंड्रेला एस्कॉर्ट नाम की एक एजेंसी की ओर से सर्विस देती हैं। आपको बता दें कि जर्मनी जैसे कई देशों में ऐसे सभी गंदे धंधे लीगल माने जाते हैं और इन पर सरकार की कोई पाबंदी नही है।

सेक्स को लेकर क्या कहता है आयुर्वेद, हमें गहराई से पोषित और विकसित करता है सेक्स, सेक्सुअल तरल पदार्थ सुक्र धातु

हॉलीवुड स्टार्स को अपना क्लाइंट बताने वाली एना ने न्यूज़ रिपोर्ट को एक लिस्ट दी थी जिसके अंदर सभी क्लाइंट के नाम मौजूद हैं, जिसमें जर्मनी, फ्रांस के कई दिग्गज नेताओं के अलावा ऑस्कर विनिंग स्टार्स और इंटरनेशनल फुटबॉल प्लेयर्स तक शामिल हैं। बता दें कि ये जिस कंपनी के लिए काम करती हैं वो अक्सर विवादों में बनी रहती हैं। इसके पीछे का कारण ये भी है कि इस एजेंसी कि वेबसाइट पर ये काले धंधे खुलेआम किये जाते हैं। इनकी वेबसाइट पर लड़कियों की वर्जिनिटी की नीलामी तक लगाई जाती है। यहां एस्कॉर्ट गर्ल्स की नीलामी दुनिया भर के बड़े-बड़े उद्योगपति, हॉलीवुड स्टार्स और अब तो इंटरनेशनल फुटबॉल प्लेयर्स भी लगाने लगे हैं। सूत्रों की मानें तो इस समय एना एक हॉलीवुड स्टार के साथ रह रही हैं और वही उसका खर्च भी उठा रहे हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar