18+

हफ्ते में इतनी बार करें S#X, शादीशुदा जिंदगी रहेगी खुशहाल

नई दिल्ली। इंसान की शादीशुदा जिंदगी में सेक्स महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है इसलिए पति-पत्नी के बीच अच्छे सेक्सुअल रिलेशन का होना बहुत जरुरी है। अगर आपको भी अपना वैवाहिक जीवन खुशहाल बनाना है तो हफ्ते में तीन बार सेक्स करना चाहिए। वहीँ दिन में चार बार पार्टनर को किस करना चाहिए।

इतना नहीं अपने पार्टनर को दिन में एक बार आई लव यू बोलने से भी शादीशुदा जिंदगी में खुशहाली आती है। करीब तीन हजार शादीशुदा लोगों पर किये गए एक सर्वे में ये बात सामने निकलकर आई है।

सर्वे की माने तो एक व्यक्ति को अपने पार्टनर को एक दिन में कम से कम 3 बार गले लगाना चाहिए। वहीं अपने पार्टनर को एक महीने में 2 बार रोमांटिक अंदाज में बाहर खाने के लिए लेकर जाना चाहिए। अगर आप अपनी रोजमर्रा की जिंदगी ये तरीके अपनाएंगे तो आपका पार्टनर हमेशा खुश रहेगा और शादीशुदा जिंदगी अच्छी बीतेगी।

बता दें कि शोधकर्ताओं ने इस सर्वे में करीब 3 हजार शादीशुदा लोगों को शामिल किया गया। उन सभी लोगों की उम्र 31 साल से लेकर 32 साल के बीच में थी और सभी लोगों की शादी हुए करीब 2 से 3 साल हुए थे।

दरअसल, सेक्स करने से हमारे शरीर में कई ऐसे कैमिकल पैदा होते हैं जो केवल उसी समय के जनरेट होते हैं। वहीं किस करने से और अपने पार्टनर को गले लगाने से आपके साथी को एक अलग ही तरह की खुशी मिलती है जो आपके जीवन में नई उंमग लाती है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH