Entertainment

प्रियंका और कंगना को लेकर ये क्या बोल गईं उर्वशी रौतेला

मुंबई। इमरान हाशमी की 2005 में आई फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ का टाइटल सॉन्ग खूब हिट हुआ था। बता दें कि ये गाना अब बड़े परदे पर वापसी कर रहा है जिसमें उर्वशी रौतेला का ग्लैमरस अंदाज देखा जा सकता है। यह सॉन्ग हेट स्टोरी 4 में शामिल किया गया है। इस सॉन्ग के लॉन्च होने के मौके पर उर्वशी रौतेला ने अपनी फिल्म की तुलना प्रियंका चोपड़ा व कंगना रनौत की फिल्म फैशन से होने को लेकर बात की।

बता दें कि उर्वशी का यह ग्लैमरस अंदाज फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ में देखा जा सकेगा। इस फिल्म के सॉन्ग आशिक बनाया आपने के लॉन्च प्रोग्राम में उर्वशी रौतेला ने फैशन फिल्म से तुलना को लेकर कहा कि, उन्हें इससे कुछ भी फर्क नहीं पड़ता।

इस बारे में बताते हुए उर्वशी कहती हैं, कि फिल्म के किरदारों को लेकर फिल्म फैशन के प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत के किरदारों से तुलना हो सकती है, क्योंकि दोनों ही फिल्मों में सुपरमॉडल का रोल है। लेकिन मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता और दोनों ही फिल्मों की कहानियां बिलकुल अलग हैं। हेट स्टोरी 4 एक हेट स्टोरी है वहीं फिल्म फैशन मॉडलिंग इंडस्ट्री से जुड़ी थी जिसमें मॉडलिंग इंडस्ट्री की सच्चाई को दिखाया गया था। बाकि हेट स्टोरी 4 का फिल्म फैशन से कोई लेना देना नहीं है।

बता दें कि फिल्म हेट स्टोरी 4 में हिमेश रेशमिया के प्रसिद्ध गाने ‘आशिक बनाया आपने’ को नए अंदाज में शामिल किया गया है। खास बात यह है कि इसी नाम कि फिल्म में यह गाना बहुत लोकप्रिय हुआ था और करीब 13 साल पहले आई फिल्म में इमरान हाशमी की मुख्य भूमिका नजर आई थी। बता दें कि फिल्म हेट स्टोरी 4 इस साल 9 मार्च को रिलीज़ हो रही है जिसका निर्देशन विशाल पंडया ने किया है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar