Entertainment

सलमान की मम्मी ने कर दिया कन्फर्म, यूलिया बनेंगी उनकी बहू!

मुंबई। सलमान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर पिछले काफी दिनों में कई बार मीडिया से रूबरू हो चुकी हैं हालांकि उन्होंने सलमान से अपने रिश्ते के बारे में कभी कुछ नहीं कहा लेकिन अब खबर यह है कि महाशिवरात्रि के मौके पर सलमान खान के फॉर्महाउस के पास एक मंदिर में पूजा रखी गई थी। इस दौरान मां सलमा और यूलिया मंदिर में जाते दिखे।

सलमान इस पूजा में मौजूद नहीं थे। लेकिन उनकी मां सलमा और यूलिया मंदिर में जाते दिखे। इतना ही नहीं सलमा खान ने यूलिया से आरती भी करवाई। यूलिया पूरे समय सलमान की मां सलमा खान के साथ नजर आईं। सलमा ने यूलिया से आरती भी करवाई।

इतना ही नहीं यूलिया ने सलमा खान के साथ पास के गांव में जाकर गरीबो को खाना और कपड़े भी बांटे। सलमा खान के कहने पर तो यूलिया ने पूजा के बाद डांस भी किया।

कुछ दिनों पहले मीडिया ने एक इंटरव्यू के दौरान यूलिया से सलमान से शादी करने का सवाल किया था जिस पर उन्होने कहा था कि, मुझे नहीं लगता कि शादी जरूरी है। जब दो लोग प्यार में होते हैं तो शादी जरूरी नहीं। मैं अपनी खुद की पहचान बनाना चाहती हूं।

वैसे हर साल पूजा में आरती खुद सलमान करते हैं लेकिन बैंकॉक में रेस 3 की शूटिंग होने की वजह से बिजी रहे। ऐसे में यूलिया ने सलमान के परिवार के साथ महाशिवरात्रि मनाई। इसी को लेकर कयासों का बाजार गर्म हो गया है कि सलमान की फैमिली ने यूलिया को बहू के रूप में स्वीकार कर लिया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH