Entertainment

ये अभिनेत्री 10 साल बाद लौटी फिल्मी दुनिया में, करेगी ऐसा रोल

मु्ंबई। दस साल तक फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री मेघना नायडू अब फिल्मों में वापसी करने वाली हैं। बता दें कि आने वाली फिल्म में वो सेक्स वर्कर की भूमिका में नजर आएंगी। मेघना नायडू ने स्वयं इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि, वो बंगला फिल्म ‘सितारा’ से कमबैक कर रही हैं।

मेघना ने बताया कि फिल्म में उनका नाम ‘लोखोन्ना’ होगा जो कि भारत और बांग्लादेश से सामानों की तस्करी में मदद करती है और साथ ही वेश्यावृत्ति से भी जुड़ी हुई है। फिल्म की कहानी उस समय की है जब भारत और बांग्लादेश के बीच सामनों की तस्करी हुआ करती थी।

आपको बता दें मेघना बॉलीवुड में बी-ग्रेड की मूवी किया करती थीं। उस समय उन्होंने अपने आप को जमकर एक्पोज भी किया था। लेकिन वो खुद को बॉलीवुड में ज्यादा समय तक स्थापित नहीं कर पाई। फिल्म को लेकर मेघना का कहना है कि, बांग्ला बहुत प्यारी भाषा है लेकिन इसे बोलना जरा मुश्किल है। यह फिल्म अपने आप में एक खास अनुभव होगी। मैं फिल्म में रमिया सेन, एम. नस्सार और जाहिद हसन के साथ काम करूंगी।

उसके बाद उन्होंने कहा कि, मैंने एक डांसर और परफॉर्मर के तौर पर काम करने को खूब इंजॉय किया है। मैंने इस साल की शुरुआत परिवार और दोस्तों के साथ वक्त बिताने से की है। पिछले 15 साल में पहली बार यह हुआ है कि मैंने नए साल पर कोई शो नहीं किया है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar