Entertainment

कभी काम न मिलने पर दिल्ली में रात भर बजाया था डीजे, अब फिल्मों की लगी है लाइन

मुंबई। काफी लम्बे समय से फिल्मों से गायब रहे एक्टर बॉबी देओल ‘रेस 3’ से कमबैक कर रहे हैं। इतना ही नहीं इस साल बॉबी देओल की लगातार तीन फिल्में आ रही हैं। बॉबी ने पिछले साल श्रेयस तलपड़े की फिल्म ‘पोस्टर ब्वॉयज’ से वापसी की थी। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई थी।

सलमान खान के साथ रेस 3 की शूटिंग वे कर ही रहे हैं। रेस 3 में सलमान खान, अनिल कपूर, जैकलिन फर्नांडिस, साकिब सलीम और डेजी शाह जैसी स्टारकास्ट है। फिल्म में वह गाना गाते, डांस करते और एक्शन करते नजर आएंगे। इसके अलावा उनकी होम प्रोडक्शन फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ भी जल्द ही रिलीज के लिए तैयार होने वाली है। ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में वे बड़े भैया सनी देओल और पापा धर्मेंद्र के साथ हैं।

बॉबी देओल इन दोनों फिल्म के आलावा हाउसफुल 4 में भी नज़र आने वाले हैं। जिस तरह बॉबी फिल्म साइन कर रहे है उससे यही लगता है कि वो सिल्वर स्क्रीन पर हैट्रिक लगाने की सोच रहे है। 2019 बॉबी के नाम होने वाला है। बॉबी ने खुद बोला कि मैं हमेशा से साजिद नाडियाडवाला के साथ काम करना चाहता था। अक्षय के साथ मेरी केमिस्ट्री बेहद अच्छी है और अब हम दोबारा बड़े पर्दे पर साथ होंगे। यह एक बड़ी फिल्म होगी।

हाउसफुल 4 में बॉबी देओल के साथ अक्षय कुमार और रितेश देशमुख भी होंगे। यह फिल्म पुनर्जन्म पर आधारित होगी और जमकर हंसाएगी। इससे पहले बॉबी देओल और अक्षय कुमार ने अजनबी, दोस्ती, फ्रेंड्स फॉरएवर, अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों और थैंक्यू जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

बता दें कि एक समय ऐसा भी था जब काम न मिलने पर बॉबी देओल डीजे का काम करने लगे थे। उन्होंने दिल्ली के एक नाइट क्लब में बतौर डीजे बुलाया गया था। रात भर चले इस ईवेंट में बॉबी ने केवल अपनी फिल्म ‘गुप्त’ के गाने बजाए थे। इस ईवेंट के लिए लोगों ने बाकायदा टिकटें खरीदी थीं। जिनकी कीमत 2500 से 4000 के बीच थी। यह बॉबी देओल का डीजे के रूप में पहला परफॉर्मेंस था जिसकी सारी टिकटें हाथों हाथ बिकी थीं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH