EntertainmentTop News

कादर खान के निधन से सलमान की इस एक्ट्रेस को पहुंचा सदमा, कम लोगो को पता है इन दोनों का रिश्ता

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE
 बेहतरीन कॉमेडी और दमदार अभिनय से फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम कायम करने वाले कादर खान अब सिर्फ हमारी यादों में ही रह गए हैं। नए साल के पहले ही दिन उनके फैंस उस वक्त सदमे में डूब गए, जब उनको अपने चहेते अभिनेता कादर खान के निधन की खबर मिली। कनाडा के अस्पताल में कादर खान ने अपनी अंतिम सांस ली, निधन से जहां उनके फैंस दुखी हैं वहीं बॉलीवुड में भी मायूसी छाई हुई थी। बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई  स्टार्स  ने उन्हें श्रद्धांजलि भी दी।
IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE
लेकिन क्या आप जानते हैं, बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस भी हैं जिनको कादर खान के निधन का सबसे ज़्यादा सदमा पंहुचा हैं। हम बात कर रहें हैं ज़रीन खान की, जी हाँ ज़रीन खान और कादर खान के बीच एक अनोखा रिश्ता था जिसके बारे में बहुत काम लोग जानते हैं।
https://www.instagram.com/p/BsGKDuanjWL/
ज़रीन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है जिसमे वह मुंबई के बांद्रा इलाके में रंगशारदा में कादर खान के साथ हुई अपनी मुलाकात को याद कर रही  है। रंगशारदा में उस दिन जरीन खान एक नाटक देखने गईं थी, जिसमें कादर खान के बेटे परफॉर्म करने वाले थे। जरीन की ख्वाहिश थी कि उन्हें किसी फिल्म में दिवंगत अभिनेता कादर खान के साथ काम करने का मौका मिले।
IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जरीन खान की मौसी की शादी अभिनेता कादर खान के साले (पत्नी के भाई) के साथ हुई थी।
=>
=>
loading...