Odd & WeirdOther News

कितनी बार और कितनी देर बनाना चाहिए शारीरिक संबंध, जानिए पूरी सच्चाई

दुनिया में हर तरह के लोग रहते हैं, और हर  किसी की अपनी-अपनी  ख़्वाहिशें होती हैं। उससे भी ज़्यादा सेक्स को लेकर उम्मीदें और कल्पनाएं होती हैं। जब भी शारीरिक संबंधों की बात आती है, तो मन में शारीरिक संबंध से जुड़े कई सवाल भी उठते हैं। जिसमे  सबसे बड़ा सवाल  यह होता है कि  आखिर कितनी देर और और कितनी बार संबंध बनाना चाहिए।

कितनी देर  बनाना चाहिए संबंध

शारीरिक संबंधों  की जब बात होती है तो ये जानना महत्वपूर्ण है की संबध कितनी देर के लिए बनाना चाहिए। तो हम आपको बता दें कि , 5  मिनट से लेकर 15  मिनट , संबंध बनाने के लिए काफी होते हैं। इतना समय एक पति पत्नी और एक कपल ले लिए काफी होता इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि समय को बढ़ाने के लिए किसी भी  प्रकार की दवाइयों का इस्तेमाल नहीं करनी चाहिए, इससे आपको तो नुक्सान होता है आपके साथी को भी कठनाइयों का सामना करना पड़ता है।

 

 

कितनी बार

जर्नल ऑफ सेक्सुअल मेडिसिन के मुताबिक़,  86 फ़ीसदी महिलाएं और 80 फ़ीसदी मर्द, सामान्य यौन संबंध बनाते हैं। हलाकि संबंध कितनी बार बनाना चाहिए ये दो लोगो के बीच की बात होती है है लेकिनं आपको बता दें, एक सर्वे के अनुसार हफ्ते में सिर्फ 2 बार संबंध बनाने से शादीशुदा जीवन बहुत अच्छा रहता है।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava