EntertainmentOther News

इस एक्ट्रेस के Hot एंड Bold White बिकिनी में पोज़ देखते ही छूट जाएंगे आपके पसीने, Photos Viral

अपने बोल्ड ब्यूटिफुल और हॉट अंदाज को लेकर जानी जाने वाली बॉलीवुड कि sizziling एक्ट्रेस दिशा पटानी आजकल जबरदस्त सुर्खियों में हैं। बागी 2 के बाद अब उन्हें हाल ही में सलमान खान की बड़ी फिल्म भारत में रोल मिल गया है। मालूम होता है 2 बड़ी फिल्मों के बाद दिशा 2018 की सबसे बड़ी एक्ट्रेस साबित होने वाली हैं। हाल में वे एक बार फिर सर्खियों में तब आ गईं जब उन्होंने अपने सोशल एकाउंट पर बेहद हॉट तस्वीरें शेयर कर डालीं।

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और बोल्‍ड लुक की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाली दिशा पटानी इंस्‍टाग्राम पर भी काफी एक्‍टिव रहती हैं। आपको बता दें इंस्‍टा पर दिशा के 11 मिलियन से भी ज्‍यादा फैंस हैं, जो दिशा की तस्‍वीरों के दीवाने हैं। इसलिए दिशा भी अपने फैंस को कभी नाराज़ नहीं करती हैं और हर दिन अपने हॉट फोट्ज़ अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं।

View this post on Instagram

☀️????

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा अपनी बिकिनी फोटोज़ के लिए सोशल मीडिया में काफी जानी जाती है। उनकी बिकिनी फोटोज़ को लोग खासा पसंद करते हैं। हाल ही में दिशा ने इंस्‍टा पर अपनी एक बिकिनी फोटो शेयर की है, जिसको 1 मिलियन से भी ज्‍यादा लाइक मिले हैं।

View this post on Instagram

????

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

एक फोटो में वो व्हाइट बिकिनी में सेक्सी पोज देती नजर आ रही हैं। हमेशा की तरह दिशा का ये अंदाज उनके फैंस को खूब भा रहा है। जिसके चलते उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो गई हैं।

बता दें कि दिशा ने फिल्म धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसके बाद से वे अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।

View this post on Instagram

????

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पटानी सफेद रंग की इस बिकिनी में बेहद सेक्सी और ग्लैमरस लग रही हैं। लोगों ने उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद किया। दिशा पटानी अक्सर अपने लुक्स से फैन्स का दिल जीतने में कामयाब होती हैं। आगे देखें तस्वीरें दिशा का बेहद हॉट अवतार-

टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड के तौर पर जानी जाने वाली दिशा बहुत जल्‍द सलमान खान की फिल्‍म भारत में नजर आएंगी। इस फिल्म में सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा और दिशा के अलावा तब्बू, सुनील ग्रोवर और आसिफ शेख भी काम कर रहे हैं। जानकारी मिली है कि यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में आएगी।

 

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava