Other News

कोरोनाकाल में लोगों की मदद के लिए आगे आए युवा

लखनऊ। “द अनकट टीम:” एक युवा समाचार और मीडिया संगठन है जो युवाओं को शिक्षित करने और उनके बीच समसामयिक घटनाएँ, अर्थशास्त्र, फाइनेंस से लेकर खेल और यहां तक ​​कि पॉप-संस्कृति तक के विषयों पर बातचीत की सुविधा देने पर केंद्रित है। हम 14-19 साल की उम्र के समान विचारो वाले व्यक्तियों की लगभग 44 की टीम हैं।

चल रही महामारी के साथ, देश भर में लाखों लोग प्लाज़्मा, बेड, ऑक्सीजन टैंक, खाद्य जैसे संसाधनों को प्राप्त करने के लिए परिश्रम रहे हैं। किसी एक स्थल पर हर राज्य के संसाधनों की सूची एकत्रित करना असम्भव है और इस शून्यता को भरने के लिए, हमने पूरे देश के नागरिकों की मदद करने की परियोजना शुरू की। 16 अप्रैल 2021 से शुरू होकर, द अनकट टीम के सभी सदस्य देश की व्यापक राज्यवार सूची को हर स्रोत (भीड़ से एकत्रित) से सम्बद्ध करने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं। हमारे पास समर्पित आउटसोर्स स्वयंसेवकों की एक टीम भी है जो पूरी तरह से हमारी टीम द्वारा प्रतिदिन डाले जा रहे डेटा को सत्यापित करने पर काम कर रहे हैं।

 

https://www.theuncutteam.com/covidresources

उपरोक्त सूची आपको हमारे मास्टर डेटाबेस में ले जाती है जिसे हम आपके लिए हर घंटे व्यावहारिक रूप से पुनः जांच करें कर रहे हैं और जब तक हम कर सकते हैं तब तक जारी रहेगा। हम सभी कामकाजी छात्र हैं, जिसके कारण हम पर बहुत अधिक शैक्षिक दबाव है, लेकिन हम जितना हो सके अपने राष्ट्र को वापस देना चाहते हैं। यदि इस पर काम करने वाला व्यक्ति एक कमरे में बैठकर भी किसी व्यक्ति की मदद कर सकता है, तो हम उस पर काम करने में जो भी समय बिताते हैं, वह सभी इसके लायक है।

बहुत सारी सोशल मीडिया हस्तियों और बॉलीवुड अभिनेताओं (शाहिद कपूर, वरुण धवन, सारा अली खान, सुहाना खान) ने हमारे संसाधनों को बढ़ाने और हमें अधिक से अधिक लोगों तक पहुँचने में हमारी मदद की! हम उनकी मदद के आभारी है।

हमारा संगठन 3 लाख से अधिक लोगों तक पहुंच गया है और सैकड़ों लोगों को कोविड-19 को हराने के लिए सभी संभव संसाधन प्राप्त करने में मदद की है। हमें उम्मीद है कि आपके माध्यम से हम अपनी कहानी को आगे बढ़ा सकते हैं तथा राष्ट्र भर में और अधिक लोगों तक पहुँचने में मदद कर सकते हैं!

हमारे सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पहुँचें :

इंस्टाग्राम: www.instagram.com/theuncutteam

लिंक्डिन: https://www.linkedin.com/company/the-uncut-team

फेसबुक:
https://m.facebook.com/theuncutteam/

वेबसाइट: www.theuncutteam.com

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH