Science & Tech.technical newsTop News

डीजो कंपनी ने लॉन्च की नई बजट स्मार्टवॉच Dizo Watch 2 Sports, कई शानदार फीचर्स से हैं लेस

लखनऊः डीजो ने अपनी नई बजट स्मार्टवॉच Dizo Watch 2 Sports को लॉन्च कर दिया है। नई वॉच पिछले साल लॉन्च हुए Dizo Watch 2 का अपग्रेडेड वर्जन है। Dizo Watch 2 Sports में 1.69 इंच की कलर TFT टच स्क्रीन है। इसके साथ 150  से अधिक वॉच फेसेज का सपोर्ट है। Dizo Watch 2 Sports को छह कलर में खरीदा जा सकेगा। वाटर रेसिस्टेंट के लिए Dizo Watch 2 Sports को 5ATM की रेटिंग मिली है।

Dizo Watch 2 Sports की कीमत
Dizo Watch 2 Sports की कीमत 2,499  रुपये है लेकिन लॉन्चिंग ऑफर के तहत इसे फ्लिपकार्ट से 1,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। Dizo Watch 2 Sports की बिक्री 8 मार्च से होगी। इसके साथ 12 महीने की वारंटी मिलेगी।  Dizo Watch 2 Sports को क्लासिक ब्लैक, डार्क ग्रीन, गोल्डेन पिंक, ओसियन ब्लू, पैशन रेड और सिल्वर ग्रे कलर में खरीदा जा सकेगा।

Dizo Watch 2 Sports की स्पेसिफिकेशन
Dizo Watch 2 Sports में 1.69 इंच की डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 240×280 पिक्सल है। डिस्प्ले की ब्राइटनेस 600 निट्स है। इसके साथ 150 से अधिक वॉच फेसेज मिलेंगे। आप अपनी किसी फोटो को भी वॉच फेस के तौर पर इस्तेमाल कर सकेंगे। इसमें 110 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं।

हेल्थ फीचर्स के तौर पर Dizo Watch 2 Sports में रियल टाइम हार्ट रेट ट्रैकिंग, SpO2 मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग, मेंसुरेशन ट्रैकिंग जैसे फीचर्स हैं। वॉच को वाटर रेसिस्टेंट के लिए 5ATM की रेटिंग मिली है यानी 50 मीटर गहरे पानी में 30 मिनट तक रहने के बाद भी यह वॉच खराब नहीं होगी। वॉच के जरिए कॉल को रिजेक्ट या म्यूट किया जा सकेगा। वॉच के जरिए फोन पर प्ले होने वाले म्यूजिक को कंट्रोल किया जा सकेगा और कैमरा पर भी कंट्रोल होगा।

=>
=>
loading...