Entertainment

वैशाली ठक्कर का पड़ोसी राहुल नवलानी गिरफ्तार, इसी से तंग आकर ऐक्ट्रेस ने की थी आत्महत्या

मुंबई। अपने सुसाइड नोट में वैशाली ठक्कर ने जिस राहुल नवलानी का नाम लिखा था, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। राहुल नवलानी वैशाली का एक्स बॉयफ्रेंड था जो लगातार वैशाली को परेशान कर रहा था। साथ ही वो वैशाली की शादी भी नहीं होने दे रहा था। वैशाली ने अपने सुसाइड नोट में राहुल और उसके परिवार पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था, जिसकी वजह से उन्होंने ये कदम उठाया। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंदौर के पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा ने पुष्टि की कि राहुल को कल रात गिरफ्तार किया गया था, लेकिन उसकी पत्नी दिशा अभी भी फरार है।

कमिश्नर ने कहा, “आरोपी एक पड़ोसी था, इसलिए वह आगे की घटनाओं के बारे में जानता था और भागने में सफल रहा। अलग-अलग राज्यों में टीमें भेजी गईं, हमने इनाम की भी घोषणा की। लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया था। उससे पूछताछ की जा रही है।” उन्होंने यह भी कहा कि अपराधी का फोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण हिरासत में हैं और जांच अभी भी जारी है।

वैशाली ठक्कर अपने पिता और भाई के साथ इंदौर में रह रही थीं। सुसाइड के बाद पुलिस को मौके से एक नोट मिला, जिसमें राहुल नवलानी का नाम लिखा था। राहुल वैशाली का पड़ोसी था और सुसाइड नोट बताता है कि वो वैशाली को परेशान करता था, जिसके कारण उसने इतना बड़ा कदम उठाया। उसकी शादी किसी दूसरे आदमी से होने वाली थी और इसके लिए राहुल उसे परेशान करता था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH