Lifestyle

लड़कियों की इन अदाओं पर मर मिटते हैं लड़के..

नई दिल्ली। लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए लड़के क्या नहीं करते। महंगे कपड़ें, स्टाइलिस बाइक और न जाने क्या क्या। बावजूद इसके कई बार देखा गया है कि लड़कियां लड़कों को घास तक नहीं डालती। वहीँ, इसके उलट लड़कियों की कुछ ऐसी आदते हैं जिसको देखकर लड़के उनके पीछे लट्टू हो जाते हैं। उनमे कुछ ऐसी आदते होती हैं जो सेक्सी न होते हुए भी लड़कों को दीवाना बना देती हैं।

लड़कियों के बिखरे बाल अक्सर लड़कों को अपनी तरफ खींचने में सफल साबित होते है।

मेकअप एक ऐसी चीज है लड़को को लड़कियों की तरफ एकटक देखने के लिए मजबूर कर देती है, और लड़के भी इस बात को बहुत नोटिस करते है।

लड़के एक लड़की की बेली को भी बहुत ही ध्यान दे देखते है। लड़कों को लड़की की सॉफ्ट और लचीली बेली अपनी तरफ खिंचती है।

जब लड़कियां बाल संवारती हैं या बालों को उठाकर जूड़ा बना रही होती हैं तो मर्दों अच्छा लगता है। कभी-कभी ऐसा करते वक्त वे आपके पास आकर आपकी गर्दन पर किस भी करना चाहते हैं।

लड़कियों की पसंदीदा महक भी उन्हें आपकी ओर खींचती है। महकती हुई चीजें किसे पसंद नहीं आतीं? खासकर मर्दों को ये बात बेहद सेक्सी लगती है।

आप जैसे चलती हैं ये आपके व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ बताता है। लड़कियां कैसे चलती हैं ये भी मर्दों को काफी पसंद आता है।

अच्छे सेंस ऑफ ह्यूर वाले इंसान को कौन पसंद नहीं करता जब बचकाना हरकतों का लड़कियां बुरा नहीं मानतीं और हंसती मजाक करती रहती हैं तो मर्दों को उनकी ये अदा पसंद आती है।

बहुत कम लोगों को यकीन होगा मगर ये सच है कि एक अच्छा श्रोता होना आपको सेक्सी भी बनाता है। ये गुण बहुत कम लोगों में होता है क्योंकि लोग सुनने से पहले जवाब देने के लिए आतुर रहते हैं। la

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH