18+Lifestyle

बेड पर अपने पार्टनर से ये चाहती हैं महिलाएं

नई दिल्ली। लड़कियों को समझना किसी पहेली से कम नहीं है। वह कब वह आपसे गुस्सा हो जाएं। कब आप पर प्यार दिखाने लगें। कुछ कहा नहीं जा सकता। बेड पर भी लड़कियां लड़कों की कुछ अपेक्षा रखती हैं जो अधिकतर लड़कों को मालूम ही नहीं होतीहै। ऐसे में लड़कों को अपने फीमेल पार्टनर को सेक्‍स के दौरान क्‍लाइमेक्स तक पहुंचाना और उनके ऑर्गेज्‍म के बारे में जानकारी होनी चाहिए।

पसंद और नापसंद हो मालूम:

महिलाएं चाहती है कि जैसे वो बेड पर अपने पार्टनर की पसंद और नापसंद के बारे में मालूम रखती है। वैसे ही उनके पार्टनर भी बेड पर उनकी पसंद और नापसंद का ध्‍यान रखे कि उन्‍हें क्‍या पसंद है और क्‍या ?

हमेशा आहें नहीं भरती:

क्‍लाइमेक्‍स तक पहुंचने तक के लिए हमेशा आहें भरने की ज़रूरत नहीं होती है। कोई तो क्लाइमेक्स तक पहुंचकर भी बातें करती रहती हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वे ऑर्गेज्‍म का मजा नहीं ले रही हैं।

नए सेक्स पोजीशन ट्राई करिए:

ज़रूरी नहीं है कि आपको हमेशा एक ही सेक्स पोजिशन में प्लेज़र मिले इसके लिए आपको हर बार एक नया ट्रिक अपनाते रहना चाहिए। सेक्स को एंजॉय कीजिये।

पुरुष ऑर्गेज्‍म पर द एन्ड न करें:

बेड पर महिलाएं हमेशा अपने पार्टनर से चाहती है कि वो उनको क्‍लाइमैक्‍स तक पहुंचने में साथ दे। कई बार होता है कि पुरुष क्‍लाइमैक्‍स तक पहुंचने के बाद लवमेकिंग सेशन को एंड कर देते है लेकिन महिलाएं ऐसा नहीं चाहती इसलिए पुरुषों को अपने पार्टनर को क्‍लाइमैक्‍स तक पहुंचाने में सर्पोट करना चाहिए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH